A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान ने शादी में 'ओ ओ जानेजाना' पर किया डांस, वीडियो वायरल

सलमान खान ने शादी में 'ओ ओ जानेजाना' पर किया डांस, वीडियो वायरल

इसमें कोई शक नहीं है कि सलमान खान के जितने फैंस भारत में हैं, उतने ही विदेशों में भी हैं। सलमान ने रविवार की रात थाइलैंड में एक शादी अटेंड की और वहां अपने गाने 'ओ ओ जानेजाना' पर डांस किया।

Salman Khan dances on O O JanneJana at a wedding- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Salman Khan dances on O O JanneJana at a wedding

इसमें कोई शक नहीं है कि सलमान खान के जितने फैंस भारत में हैं, उतने ही विदेशों में भी हैं। सलमान ने रविवार की रात थाइलैंड में एक शादी अटेंड की और वहां अपने गाने 'ओ ओ जानेजाना' पर डांस किया। सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में वह सिंगर कमाल खान के साथ अपने गाने गाते और डांस करते नजर आ रहे हैं।

इसी शादी की वजह से सलमान, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रिसेप्शन में नहीं जा पाए थे।  उनके प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के सेट से उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की हैं। कुछ समय पहले वाघा बॉर्डर से उन्होंने कटरीना कैफ के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी।

'भारत' में तब्बू, दिशा पाटनी, आशिफ शेख और सुनील ग्रोवर भी हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल जुलाई में शुरू हुई थी। अभी तक शूटिंग माल्टा, अबू धाबी और लुधियाना में हो चुकी है।

फिल्म की कहानी 1947 के भारत पर आधारित है।

Also Read:

जयमाला के वक्त छलके प्रियंका की आंखों से आंसू, चाचा ने किया कन्यादान

रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अजय देवगन भी आए नजर

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की पहली तस्वीर आई सामने, ग्रीन साड़ी में देसी गर्ल का ऐसा था लुक

 

Latest Bollywood News