A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 11: सलमान खान का बड़ा खुलासा, शो का ये नियम नहीं है बिल्कुल पसंद

Bigg Boss 11: सलमान खान का बड़ा खुलासा, शो का ये नियम नहीं है बिल्कुल पसंद

सलमान खान एक फिर से कलर्स चैनल के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 11' को होस्ट करने के लिए बिल्कुल तैयार है। शो के लिए अब उल्टी गिनती शुरु हो चुकी है। हाल ही में इस शो के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया है, जिसमें सलमान ने कई...

salman khan- India TV Hindi salman khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान एक फिर से कलर्स चैनल के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 11' को होस्ट करने के लिए बिल्कुल तैयार है। शो के लिए अब उल्टी गिनती शुरु हो चुकी है। हाल ही में इस शो के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया है, जिसमें सलमान ने कई बातों के बारे में जिक्र किया। उनसे जब इस दौरान पूछा गया कि वह शो के कन्टेस्टेंट से क्या उम्मीद करते हैं तो इस पर जवाब देते हुए दबंग खान ने कहा, "बस यार बदतमीजी न करें।" उन्होंने शो के फॉर्मेट को लेकर भी काफी बातें कीं, सलमान ने कहा कि उन्हें 'बिग बॉ़स' की एक बात बिल्कुल पसंद नहीं आती कि शो के शुरु होने के पहले ही हफ्ते में एलिमिनेट कर दिया था।

सलमान का मानना है कि पहले हफ्ते तक कोई किसी को समझ नहीं पाता इसलिए इतने वक्त में किसी को भी ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर निकालना ठीक नहीं होता। उन्होंने आगे कहा कि, "मुझे लगता है इस विषय के बारे में सोचा जाना चाहिए।" बता दें कि जब से 'बिग बॉस 11' की घोषणा की गई है तभी से ही फैंस इस शो के शुरु होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। गौरतलब है हाल ही में खबर आई है कि बिग बॉस को  होस्ट करने के लिए इस बार सलमान खान एक एपिसोड के लिए 11 करोड़ रुपए ले रहे हैं। खबरों के मुताबिक ऐसा भी कहा जा रहा है कि एक एपिसोड के लिए इतनी फीस चार्ज करने वाले वह दुनिया के पहले अभिनेता है।

वैसे इस बात में तो कोई दो राहें नहीं है कि 'बिग बॉस' को लोकप्रिय बनाने में सलमान खान का भी एक खास वजह हैं। बता दें कि शो में प्रतिभागियों के रूप में कई हस्तियों का नाम सामने आ चुका है, लेकिन अब तक किसी भी नाम की पुष्टि नहीं हो पाई है। हर बार शो को दिलचस्प बनाने के लिए एक थीम रखी जाती है, इस बार ऐसा ही किया गया है। इस बार शो में 'पड़ोसी' थीम को रखा गया है। (Happy B'day: दीपिका और कैटरीना से पहले रणबीर कपूर कर चुके हैं इस अभिनेता की पत्नी को डेट!)

Latest Bollywood News