A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान की 'राधे' के नाम एक और उपलब्धि, 65 से ज्यादा देशों में TV पर लाइव होने वाली बनी पहली बॉलीवुड फिल्म

सलमान खान की 'राधे' के नाम एक और उपलब्धि, 65 से ज्यादा देशों में TV पर लाइव होने वाली बनी पहली बॉलीवुड फिल्म

इस मूवी में सलमान खान के अलावा रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी और गौतम गुलाटी सहित कई स्टार्स ने अहम भूमिका निभाई है।

salman khan film radhe apple tv live 65 countries latest news in hindi - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: SALMAN KHAN सलमान खान की 'राधे' के नाम एक और उपलब्धि, ऐसा करने वाली बनी पहली बॉलीवुड फिल्म 

सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को भारत में पहले ही दिन 4.2 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। अपनी सफलताओं में एक और उपलब्धि अपने नाम करते हुए, यह अफ्रीका, एशिया और यूरोप जैसे महाद्वीपों के 65 से अधिक देश जैसे कि बेल्जियम, डेनमार्क, कनाडा, फिजी, मलेशिया, श्री लंका, दक्षिण अफ्रीका और मॉरीशस में ऐप्पल टीवी (आईट्यून्स) पर लाइव होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है।  

इतना ही नहीं, निर्माता आने वाले दिनों में अतिरिक्त क्षेत्रों में फिल्म प्रसारित करेंगे, जिसमें गूगल प्ले, सिंगापुर में सिंगटेल, अफ्रीका में माय मूवीज़ जैसे विभिन्न प्लेटफार्मों पर 100 से अधिक देशों को कवर किया जाएगा। ऐप्पल टीवी के अलावा, राधे वर्तमान में कनाडा में बेल फाइब टीवी और ऑप्टिक टीवी, अफ्रीका में बॉक्स-ऑफिस डीएसटीवी और कैरिबियन में फ्लो ऑन डिमांड के साथ प्रीमियम वीडियो ऑन डिमांड (पीवीओडी) पर ज़ी5 जैसे प्लेटफॉर्म पर भी लाइव है। भारतीय सिनेमा के इतिहास में यह पहली बार है जब किसी फिल्म ने इतने अनोखे फॉरमेट में दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाई है। 

सलमान खान ने शेयर किया नंबर, फोन या मैसेज करने पर कोरोना मरीजों को मुफ्त में मिलेगा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

'राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज के साथ सलमान खान फिल्म्स और ज़ी स्टूडियोज के रणनीतिक दृष्टिकोण के साथ हिंदी फिल्म उद्योग ने आखिरकार महामारी के बीच अपनी फिल्मों को रिलीज करने का एक सफल समाधान ढूंढ लिया है। दुनिया भर के दर्शकों के प्यार और प्रशंसा के साथ यह फिल्म जबरदस्त प्रतिक्रिया के साथ इतिहास रचने के लिए पूरी तरह तैयार है। 

विदेशों में, राधे सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखते हुए सिनेमाघरों में शानदार रूप से अच्छा परफॉर्म कर रही है। संयुक्त अरब अमीरात में, फिल्म को शुरुआती सप्ताहांत के दौरान नंबर 1 स्थान मिला है और प्रवेश की संख्या में गॉडजिला वेर्सिस कॉन्ग और बेड बॉयज़ फ़ॉर लाइफ से भी बड़ी ओपनिंग मिली है। 

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है जिसे ज़ी स्टूडियोज के सहयोग से सलमान खान की फिल्मों द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म 13 मई, 2021 को ईद के मौके पर और 17 मई को यूके में रिलीज हो गयी है।

Latest Bollywood News