ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान ने शेयर किया नंबर, फोन या मैसेज करने पर कोरोना मरीजों को मुफ्त में मिलेगा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

सलमान खान ने शेयर किया नंबर, फोन या मैसेज करने पर कोरोना मरीजों को मुफ्त में मिलेगा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

सलमान खान ने इन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का आयात करवाया है, जिसकी पहली खेप मुंबई पहुंच चुकी है। इसकी संख्या 500 है। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है कि ये उनके लिए है, जिन्हें इनकी जरुरत होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 20, 2021 7:34 IST
salman khan 500 oxygen concentrators for free Covid positive patients latest instagram post - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SALMAN KHAN सलमान खान कोरोना मरीजों को देंगे मुफ्त में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, बस करना होगा फोन   

देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। इनमें बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान भी शामिल हैं, जो पिछली बार की तरह इस साल भी जरुरतमंदों की मदद कर रहे हैं। अब वो कोविड-19 से पीड़ित मरीजों को मुफ्त में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर देंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। 

सलमान खान ने इन ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का आयात करवाया है, जिसकी पहली खेप मुंबई पहुंच चुकी है। इसकी संख्या 500 है। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा है कि ये उनके लिए है, जिन्हें इनकी जरुरत होगी। उन्होंने एक नंबर भी शेयर किया है, जिस पर फोन या मैसेज करके कोरोना पेशेंट फ्री में ये ऑक्सीजन कंसंट्रेटर प्राप्त कर सकते हैं। इसका उपयोग करने के बाद इन्हें वापस करने की भी अपील की है। 

'राधे' के सेट से सलमान खान के बॉडी डबल परवेज काजी ने 'भाईजान' संग पोस्ट की फोटो, हुई वायरल

सलमान ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'हमारे 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स का पहला लॉट मुंबई पहुंच गया है। जिन कोविड मरीजों को इमरजेंसी हालात में इस ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की जरुरत है, वो 8451869785 पर कॉल करें। आप मुझे टैग और डीएम भी कर सकते हैं। हम मुफ्त में ये कंसंट्रेटर्स उपलब्ध कराएंगे। इस्तेमाल करने के बाद प्लीज इसे  वापस कर दीजिएगा।'

गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म 'राधे' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म ने पहले सप्ताहांत में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 59,920 रुपये की कमाई की है। जबकि लगभग पूरे भारत ने पे-पर-व्यू के आधार पर फिल्म को डिजिटल रूप से देखा। वहीं, दूसरी तरफ 'राधे' व्हाट्सएप और टेलीग्राम पर पायरेसी की चपेट में आ गई, जिसके बाद जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने साइबर सेल में एक आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई। 

'राधे' ईद 2021 पर सलमान की रिलीज है, प्रभुदेवा के निर्देशन में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 2017 के कोरियाई एक्शन ड्रामा 'द आउटलॉज' पर आधारित है।

 

elections-2022