Friday, April 26, 2024
Advertisement

'राधे' के सेट से सलमान खान के बॉडी डबल परवेज काजी ने 'भाईजान' संग पोस्ट की फोटो, हुई वायरल

परवेज काजी कई सालों से सलमान खान के बॉडी डबल बन रहे हैं। फिल्म राधे के सेट से खींची गई ये तस्वीर जिसमें सलमान खान नजर आ रहे हैं, वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 19, 2021 12:23 IST
salman khan with his body double- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@PARVEZKAZI12 salman khan with his body double

सलमान खान की फिल्म राधे योर मोस्ट वांटेड भाई, जबरदस्त सफलता प्राप्त कर रही है। ऐसे में सलमान खान के बॉडी डबल परवेज काजी के इंस्टा अकाउंट की एक फोटो काफी वायरल हो रही है जिसमें परवेज काजी सलमान खान संग दिख रहे हैं। ये राधे के सेट की तस्वीर बताई जा रही है जिसमें काजी सलमान खान के साथ खड़े हैं और परवेज का लुक और हूबहू सलमान खान जैसा दिख रहा है।

हाल ही में पोस्ट की गई इस फोटो को परवेज ने कैप्शन दिया है  - विद भाईजान ऑन सेट राधे। 

परवेज काजी सलमान खान के बॉडी डबल होने की वजह से सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। आपको बता दें कि परवेज कई फिल्मों जैसे राधे, प्रेम रतन धन पायो, दबंग, भारत और रेस आदि में सलमान खान के लिए काम कर चुके हैं। 

पिछले आठ साल से सलमान खान के साथ काम कर रहे परवेज काजी सलमान खान का बहुत सम्मान करते हैं। बकौल काजी सलमान खान उन्हें बहुत स्नेह करते हैं औऱ हमेशा प्रोत्साहित करते रहते हैं। 

परवेज खुद अपने आपको सलमान खान का सबसे बडा फैन मानते हैं। वो सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ अपनी फोटोज डालते रहते हैं जो सलमान खान की फिल्मों की शूटिंग के दौरान सैट पर खीचीं गई हैं। इन फोटोज को खूब लाइक्स मिलते हैं और लोग परवेज को काफी पसंद करते हैं।

परवेज के साथ साथ उनका परिवार भी सलमान खान का बहुत बड़ा फैन है। सलमान खान यूं भी दरियादिल हैं इसलिए उन्होंने एक मौके पर परवेज के परिवार संग मुलाकात भी की, जिसकी शानदार फोटो परवेज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement