A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान ने यूट्यूब चैनल पर फिटनेस वीडियो 'बीइंग स्ट्रांग' किया रिलीज, देखें वीडियो

सलमान खान ने यूट्यूब चैनल पर फिटनेस वीडियो 'बीइंग स्ट्रांग' किया रिलीज, देखें वीडियो

सलमान कई तरह की एक्सरसाइज़ करते दिखाई दे रहे हैं, जिसमें हैमस्ट्रिंग स्ट्रीच, सिंगल लेग बेंच प्रेस, वेट लेग प्रेस और भी बहुत कुछ शामिल है।

Salman Khan fitness video Being Strong- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE एक्सरसाइज करते हुए सलमान खान

सलमान खान ने हाल ही में अपने ब्रांड 'बीइंग स्ट्रॉन्ग' से परिचित करवाया था। अब एक वीडियो रिलीज़ किया है, जो फिट रहने के लिए वेट लिफ्टिंग और जिम उपकरणों का अधिकतम उपयोग करने वाले सभी लोगों के लिए प्रेरणादायक है।

फ़िल्म 'वांटेड' के अभिनेता ने अपने यूट्यूब चैनल पर यह वीडियो रिलीज़ किया है, जिसमें स्मिथ मशीन के सेट अप के साथ टाइम लैप्स को मशीन के ऊपर एक केबल क्रॉस के मिश्रण के साथ दिखाया गया है। वह इस पर कई प्रकार की वर्क आउट एक्सरसाइज़ करते हुए नज़र आ रहे हैं।

सलमान खान की फिल्म 'वांटेड' के 11 साल पूरे, निर्माता बोनी कपूर ने कही खास बात

इसमें सलमान कई तरह की एक्सरसाइज़ करते दिखाई दे रहे हैं जैसे कि वार्मिंग फॉर शोल्डर रोटेटर कफ, साइड लेटरल राइजिंग, रोइंग, लैट्स पुल डाउन, चेस्ट पुल डाउन, हैमस्ट्रिंग स्ट्रीच, सिंगल लेग बेंच प्रेस, वेट लेग प्रेस और भी बहुत कुछ शामिल है।

वीडियो के अंत तक, आप निश्चित रूप से मांसपेशियों में अंतर देख सकते हैं क्योंकि हर एक्सरसाइज़ ने पक्ष में काम किया है। अभिनेता ने निश्चित रूप से इस लॉकडाउन का सबसे अच्छा उपयोग किया है। यह पहली बार है जब अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक लंबा एवं विस्तृत वीडियो डाला है और यह वास्तव में बेहद प्रेरणादायक है।

अभिनेता ने हाल ही में फिल्म 'वांटेड' की रिलीज़ के 11 सफल वर्षों का जश्न मनाया था।

Latest Bollywood News