A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान ने कटरीना कैफ पर फिर ली चुटकी

सलमान खान ने कटरीना कैफ पर फिर ली चुटकी

अभिनेता सलमान खान और कटरीना कैफ का रिश्ता कुछ ऐसा है कि अलग होने के बावजूद दोनों अक्सर एक ही मंच पर नजर आ जाते हैं। सिर्फ साथ नजर ही नहीं आते दोनों अक्सर एक-दूसरे से मजाक भी करते रहते हैं।

katrina- India TV Hindi Image Source : PTI katrina

नई दिल्ली: अभिनेता सलमान खान और कटरीना कैफ का रिश्ता कुछ ऐसा है कि अलग होने के बावजूद दोनों अक्सर एक ही मंच पर नजर आ जाते हैं। सिर्फ साथ नजर ही नहीं आते दोनों अक्सर एक-दूसरे से मजाक भी करते रहते हैं। और सलमान तो कई बार कटरीना को मजाक में काफी कुछ बोल जाते हैं और कटरीना सिर्फ मुस्कुराकर रह जाती हैं।

हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय मीडिया से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कटरीना आने वाले इवेंट इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा समारोह) पर बात कर रही थीं। कटरीना के साथ अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री आलिया भट्ट भी मौजूद थें। आईफा अवॉर्ड समारोह अगले महीने 15 जुलाई को मेटालियम स्टेडियम में होगा। अगले महीने की 16 तारीख को कटरीना का जन्मदिन भी है, यानी कटरीना अपने जन्मदिन के दौरान न्यूयॉर्क में ही मौजूद रहेंगी।

Image Source : ptisalman khan

कटरीना से जब न्यूयॉर्क के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘’न्यूयॉर्क मेरे पसंदीदा शहरों में से एक है। ये जादू जैसा है। यहां पर परफॉर्म करने और अच्छा खाना खाने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं।‘’

इस पर सलमान तपाक से बोल पड़े, पूरा यूएस कटरीना के जन्मदिन का जश्न मनाएगा, और इस दिन को ‘कटरीना दिवस’ कहा जाएगा।

16 जुलाई साल 1983 में पैदा हुई कटरीना अगले महीने की 16 तारीख को 34 साल की हो जाएंगी।

कटरीना पूरे 5 साल बाद आईफा अवॉर्ड समारोह में परफॉर्म करेंगी। इसलिए कटरीना इस बार के आईफा अवॉर्ड समारोह के लिए बेहद उत्साहित हैं।

Image Source : ptisalman

आजकल कटरीना कैफ अभिनेता सलमान खान के साथ 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग कर रही हैं। जब कटरीना से सलमान के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘’सलमान के साथ काम करना मजेदार होता है, वो आसपास के लोगों का मनोरंजन करते हैं। आप उनके साथ बोर नहीं हो सकते।’’

Latest Bollywood News