A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान ने 'दबंग 3' के विलेन किच्चा सुदीप को दिया खास गिफ्ट, शेयर की फोटो

सलमान खान ने 'दबंग 3' के विलेन किच्चा सुदीप को दिया खास गिफ्ट, शेयर की फोटो

सलमान खान ने फिल्म 'दबंग 3' के विलेन किच्चा सुदीप को एक खास गिफ्ट दिया है। जिसकी फोटो किच्चा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

salman khan kiccha sudeep- India TV Hindi सलमान खान ने दिया किच्चा सुदीप को खास गिफ्ट।

सलमान खान की फिल्म दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में सलमान खान के साथ किच्चा सुदीप, सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। साउथ के स्टार किच्चा सुदीप दबंग 3 में विलेन का किरदार निभाते नजर आए हैं। सलमान खान ने किच्चा को एक खास गिफ्ट दिया है। जिसकी फोटो सुदीप ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

किच्चा सुदीप को सलमान खान ने एक जैकेट गिफ्ट की है। जिसकी बैकसाइड पर उनके फेवरेट डॉग की तस्वीर छपी हुई है। फोटो में सलमान उस डॉग को किस करते नजर आ रहे हैं। 

किच्चा सुदीप ने इस वजह से सलमान खान की 'दबंग 3' में विलेन के किरदार के लिए की थी हां

किच्चा सुदीप ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- सलमान खान सर ने ये जैकेट मुझे पहनाते हुए एक बात कही। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी इस जैकेट को कभी खुद से दूर करुंगा। उन्होंने जैकेट के पीछे अपने फेवरेट डॉग की तस्वीर छपवाई है। मैं समझ सकता हूं आप किसी से इतना कनेक्टिड कैसे महसूस कर सकते हैं। इस प्यार के लिए शुक्रिया सर।

सलमान खान, प्रभु देवा और किच्चा सुदीप ने चेन्नई में 'दबंग 3' के गाने 'मुन्ना बदनाम' पर जमकर किया डांस!

दबंग 3 की बात करें तो फिल्म अभी तक 91.85 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। देश में चल रहे प्रोटेस्ट का फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ा है। दबंग 3 से सई मांजरेकर ने बॉलीवुड में कदम रखा है और इस फिल्म को प्रभूदेवा ने डायरेक्ट किया है।

Latest Bollywood News