A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रितेश की 'बैॆंजों' का ट्रेलर देख सलमान ने कही ये बात

रितेश की 'बैॆंजों' का ट्रेलर देख सलमान ने कही ये बात

सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

banjo- India TV Hindi banjo

मनाली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन सलमान, रितेश देशमुख और नरगिस फाखरी के अभिनय से सजी फिल्म ‘बैंजों’ के ट्रेलर से काफी प्रभावित है। उन्होंने कहा कि रितेश देशमुख और नरगिस फाखरी ने फिल्म में बेहतरीन काम किया है। अभिनेता ने ट्विटर के माध्यम से फिल्म और कास्ट की सराहना करते हुए कहा, "'बैंजो' का ट्रेलर देखा, रितेश और नरगिस बेहतरीन। थैंकगॉड बप्पा, अब हिंदी सबटाइटल्स के साथ।"

इसे भी पढ़े:-

रवि जादव द्वारा निर्देशित यह फिल्म मुंबई की गलियों में बजने वाली बैंजो और अन्य वाद्य यंत्र पर आधारित है। एक बैंजो प्लेयर संगीत की दुनिया में अपनी प्रतिभा से कैसे अपना नाम बनाता है, यह इसकी कहानी है। इस दौरान वह नरगिस के किरदार से मिलता है, जो लंदन में डीजे है।

सलमान इन दिनों मनाली में अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में चीन की सुपरस्टार अभिनेत्री-गायिका जू जू भी नजर आने वाली हैं।

यह पहली बार नहीं है, जब सलमान कबीर खान के साथ काम कर रहे हैं। इसके पहले वह 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में साथ काम कर चुके हैं।

Latest Bollywood News