A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: एक्ट्रेस की बैकलैस ड्रेस देख सलमान हुए पानी-पीना, देखें रिएक्शन

VIDEO: एक्ट्रेस की बैकलैस ड्रेस देख सलमान हुए पानी-पीना, देखें रिएक्शन

सलमान खान को फिल्मों में कई अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते हुए देखा जा चुका है। अपने किरदारों को बिल्कुल बिंदास अंदाज में पर्दे पर उतारने वाले सलमान रियल लाइफ में इससे काफी अलग हैं। या फिर यूं कहें कि बेहद शर्मिले स्वभाव के हैं।

salman- India TV Hindi salman

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को फिल्मों में कई अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते हुए देखा जा चुका है। अपने किरदारों को बिल्कुल बिंदास अंदाज में पर्दे पर उतारने वाले सलमान रियल लाइफ में इससे काफी अलग हैं। या फिर यूं कहें कि बेहद शर्मिले स्वभाव के हैं, उनका यहीं अंदाज हाल ही में देखने को मिला है। दरअसल 29 जुलाई को आयोजित किए गए बिग जी एंटरटेनमेंट अवार्ड्स में दंबग खान भी इसमें शामिल होने के पहुंचे, इस दौरान उनकी मुलाकात अभिनेत्री सना खान से हुई। लेकिन अब इनकी यह मुलाकात सुर्खियों में आ गई है, और इसकी वजह से सलमान का सना को गले लगाना। इस दौरान दबंग खान ने जिस तरह से सना को लगाया, उन्हें देखकर लग रहा था कि वह काफी अहसज महसूस कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सलमान ने सना को देखते ही उन्हें गले लगा लिया, लेकिन सना की ड्रेस बैकलैस होने की वजह से वह थोड़ा शर्मा गए। इसके बाद सलमान ने सना को गले से तो लगाया लेकिन उन्होंने अपनी बांहें पूरी तरह से नहीं फैलाई। उन्होंने सना की ड्रेस को ध्यान में रखते हुए अपने हाथों की मुठ्ठियां बंद कर ली। इसके बाद से सलमान और यह तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। (‘बाहुबली’ की इस अभिनेत्री संग हुई छेड़छाड़, एक्टर को जड़ा जोरदार थप्पड़)

वैसे दबंग खान के फैंस उनके इस स्वभाव को लेकर काफी तारीफें कर रहे हैं। वहीं सना की बात करें तो इस ब्लैक गाउन में वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। सना को सलमान की होस्टिंग वाले विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के छठे सीजन में देखा गया था। इसके बाद से ही वह सलमान के साथ जुड़ी हुई हैं। गौरतलब है कि दबंग खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह एक बार फिर से कटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे।

Latest Bollywood News