A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आखिर फिर सलमान ने थामा कैटरीना का हाथ!

आखिर फिर सलमान ने थामा कैटरीना का हाथ!

सलमान खान के बारे में पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही थीं कि वह अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वेंतूर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन हाल ही में उन्हें अपनी सबके सामने कैटरीना कैफ का हाथ थामें हुए देखा गया है।

Katrina Kaif with Salman Khan- India TV Hindi Katrina Kaif with Salman Khan

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता बाबा सिद्दिकी द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड और छोटे पर्दे के कई लोकप्रिय सितारे नजर आए। सलमान खान और उनका परिवार भी यहां पहुंचा था। पहले कहा जा रहा था कि सलमान इस पार्टी में अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वेंतूर के साथ शामिल होंगे, लेकिन ऐसा ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। इस पार्टी में सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ भी पहुंची थीं। ये दोनों यहां एक दूसरे से काफी घुलते-मिलते भी नजर आए। अब सलमान और कैटरीना की एक तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर सभी हैरान हो जाएंगे।

इसे भी पढ़े:- ...तो इसलिए सलमान चाहते थे लंबा खिंचे रियो ओलंपिक विवाद

अरिजीत संग विवाद पर सलमान ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

सभी को शोहरत हाथ से निकलने का डर होता है: सलमान

एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक सलमान ने इस पार्टी में सबके सामने कैट का हाथ थाम लिया। दोनों के चेहरों पर एक हल्की सी मुस्कुराहट है। अब सलमान चाहें इस बारें में कुछ बोलें या न बोलें इस तस्वीर को देखकर यह तो साफ तौर पर कहा जा सकता है कि उनके दिल में आज भी कैटरीना के लिए प्यार बाकी है। सलमान हमेशा कैटरीना की निजी और प्रोफेशनल लाइफ को सेटेल करने में उनकी मदद करते रहते हैं।

खबरों के अनुसार रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद सलमान ने कैटरीना को अपने फिल्मी करियर पर ध्यान देने की सलाह दी थी। कुछ वक्त पहले यह भी खबर आई थी कि सलमान ने 'वीरे दी वेडिंग' में लेने के लिए अनिल कपूर से बात की थी। लेकिन फिल्म कैटरीना को उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई थीं। अब देखना तो यह है कि इनके बीच बढ़ती ये नजदीकियां कहां तक जाती हैं।

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में कैटरीना-सलमान के अलावा शाहरुख खान, सलीम खान, हेलेन, हुमा कुरैशी, अदिति राव हैदरी, रश्मि देसाई और एली अवराम जैसे सितारों ने भी शिरकत की थी।

Latest Bollywood News