A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'भारत' की शूटिंग के दौरान गोवा में आर्चरी खेलते नजर आए सलमान खान, वीडियो हुआ वायरल

'भारत' की शूटिंग के दौरान गोवा में आर्चरी खेलते नजर आए सलमान खान, वीडियो हुआ वायरल

सलमान खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह आर्चरी खेलते नजर आ रहे हैं।

Salman khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Salman khan

इस साल ईद के मौके पर सलमान खान(Salman khan) की फिल्म 'भारत' रिलीज होने वाली है। सलमान बिग-बॉस 12 के खत्म होने के बाद फिर से भारत की शूटिंग में लग गए हैं। इन दिनों सलमान भारत की शूटिंग के लिए गोवा गए हुए हैं। गोवा में सलमान खान काफी एंजाय कर रहे हैं यह उनकी वायरल हो रही वीडियो से पता किया जा सकता है। सलमान खान गोवा में आर्चरी खेलने का मजा उठा रहे हैं और यह खेल वह परफेक्ट तरीके से खेलते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सलमान शूटिंग के बाद खुद को एंटरटेन करने के लिए आर्चरी खेल रहे हैं। वह आर्चरी इतने अच्छे तरीके से खेल रहे हैं कि उनका पहली बार में ही एक दम सही निशाना लगता है। सलमान के सटीक निशाना लगाने के बाद वहां मौजूद सभी लोग उन्हें चियर भी करते हैं। सलमान खान को आर्चरी के साथ पेन्टिंग का भी काफी शौक है।

फिल्म भारत की शूटिंग की कुछ फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री शूटिंग की लोकेशन की वीडियो शेयर करते रहते हैं। कटरीना कैफ ने फिल्म में अपने लुक की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

भारत में सलमान खान के सथ, कटरीना कैफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और तब्बू भी नजर आने वाले हैं। यह एक साउथ कोरियन फिल्म एन ओड टू माई फादर का हिंदी रीमेक है। जो ईद के मौके पर रिलीज होगी।

आपको बता दें फिल्म की शूटिंग अभी तक माल्टा, दिल्ली, पंजाब और अबु ढाबी में पूरी हो चुकी है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

विक्की कौशल ने कटरीना कैफ को किया प्रपोज, यह देख सलमान खान का रिएक्शन हुआ वायरल

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में हैं नेहा कक्कड़, इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

Latest Bollywood News