A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस साल ईद पर शादी करेंगे 'भारत' के स्टारकास्ट सलमान खान-कटरीना कैफ!

इस साल ईद पर शादी करेंगे 'भारत' के स्टारकास्ट सलमान खान-कटरीना कैफ!

सलमान खान अपनी अच्छी दोस्ती कैटरीना कैफ से ईद के मौके पर शादी करने जा रहे हैं। यह खबर सुनते ही सलमान और कैटरीना के फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं रहने वाला। जी हैं लेकिन आपको बता दें कि यह बात तो खुशी कि है

<p> सलमान खान-कटरीना...- India TV Hindi  सलमान खान-कटरीना कैफ

नई दिल्ली: सलमान खान अपनी अच्छी दोस्ती कैटरीना कैफ से ईद के मौके पर शादी करने जा रहे हैं। यह खबर सुनते ही सलमान और कैटरीना के फैंस के खुशी का ठिकाना नहीं रहने वाला। जी हैं लेकिन आपको बता दें कि यह बात तो खुशी कि है लेकिन इसके पीछे की सच्चाई जानकर आपको एक पल के लिए हैरानी भी होने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक सलमान और कटरीना की अपकमिंग फिल्म भारत के लिए ये वेडिंग सीक्वेंस शूट किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक वेडिंग सॉन्ग होगा। ये एक अपबीट सॉन्ग है। इस गाने को देखकर सलमान और कटरीना के फैन्स को फेस्टिवल फील भी आएगा। इस गाने के लिए फिल्म के सेट को फूलों से डेकोरेट किया गया है। 

भारत के सेट से कैटरीना की एक फोटो भी वायरल हो चुकी है, जिसमें वो ब्राइड के लुक में दिख रही हैं। इससे पहले सलमान और कटरीना ने माल्टा में एक गाने के शूटिंग की थी। इसकी फोटो दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर 

70 साल में होगी शादी 
सलमान खान ने कपिल शर्मा शो में भारत की कहानी का छोटा सा हिस्सा लीक कर दिया था। सलमान खान कपिल शर्मा के शो में पिता सलीम खान, भाई सोहेल और अरबाज खान के साथ पहुंचे थे। इस शो में कपिल ने सलमान से कहा कि भाई  दीपिका, प्रियंका की शादी हो गई है। आप भारत फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं कैसा लग रहा है। 

सलमान ने इस पर कहा- भारत में जो मेरा किरदार है, उसकी शादी भी 72 साल तक नहीं होती है। मैं भी उसी को फॅालो कर रहा हूं। जिस पर कपिल कहते हैं कि भाई, फिल्म की स्क्रिप्ट तो कुछ समय पहले लिखी गई है। इससे पहले आप किसे फॅालो कर रहे थे।

ये भी पढ़ें

इंडिया टीवी कॉन्क्लेव 'टीवी का दम' के मंच पर हिना खान ने कहा 'टीवी का दम की सबसे बड़ी उदाहरण मैं हूं' 

TV Ka Dum: अरिजीत सिंह पिछले 10 साल में बॉलीवुड के बेस्ट सिंगर- हिमेश रेशमिया 

TV Ka Dum: शाहरुख खान ने बताया कैसे शुरू हुआ उनका सिग्नेचर स्टेप, देखें Video

TV Ka Dum Conclave: सोनम कपूर ने कहा- बहुत से फिल्म स्टार्स उनसे बेहतर हैं

Latest Bollywood News