A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Bigg Boss 11: सलमान ने जुबैर खान को कहा 'नल्ला डॉन', प्रियांक शर्मा को बिग बॉस हाउस से बाहर निकाला गया

Bigg Boss 11: सलमान ने जुबैर खान को कहा 'नल्ला डॉन', प्रियांक शर्मा को बिग बॉस हाउस से बाहर निकाला गया

बिग बॉस के नियमों के मुताबिक कोई भी सदस्य एक दूसरे के साथ हाथापाई नहीं कर सकता है।

salman khan- India TV Hindi Image Source : PTI salman khan

नई  दिल्ली: कल था शनिवार, और कल बिग बॉस के वीकेंड का वॉर में आकर कल सलमान खान ने आकर हिना, ज़ुबैर, आकाश और अर्शी खान को जमकर लताड़ लगाई, लेकिन वीकेंड का वॉर सबसे भारी पड़ा प्रियांक पर। प्रियंका ने विकास गुप्ता और आकाश ददलानी की लड़ाई में टांग क्या अड़ाई, सलमान ने उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया। हुआ कुछ यूं कि आकाश ददलानी और विकास गुप्ता की लड़ाई चल रही थी, आकाश ने विकास को गे कह दिया। इसके बाद दोनों में गालीगलौज होने लगी, लेकिन तभी वहां पहुंच गए प्रियांक शर्मा, न्होंने आकाश का कॉलर पकड़कर धक्का मार दिया, और यही गलती उन्हें भारी पड़ गई। बिग बॉस के नियमों के मुताबिक कोई भी सदस्य एक दूसरे के साथ हाथापाई नहीं कर सकता है, प्रियांक की इस हरकत पर सलमान को आ गया गुस्सा और उन्होंने प्रियांक को बिग बॉस हाउस से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

जब सलमान ने प्रियांक को घर से बाहर जाने को कहा तो हिना खान बीच में आ गई, उन्होंने कहा प्रियांक इस घर से जाएगा तो मैं भी चली जाऊंगी। आज के एपिसोड में पता चलेगा कि प्रियांक सच में बाहर हुए हैं या फिर यह सब सलमान ने सिर्फ डराने के लिए कहा है।

Image Source : ptisalman khan

प्रियांक के अलावा सलमान ने ज़ुबैर की भी क्लास लगा डाली, और उन्हें नल्ला डॉन तक कह दिया। सलमान इतने गुस्से में थे कि उन्होंने जुबैर से कह दिया कि तुम मुझे भाई मत बुलाओ, सलमान ने तो इतना तक कह दिया कि तुम्हें कुत्ता बनाकर छोड़ूंगा। सलमान ने आगे कहा, यह किसी का दामाद नहीं है, जिस परिवार के साथ यह अपना नाम जोड़ता है उससे इसका कोई लेना देना ही नहीं है। सलमान न कहा तुम बच्चों के लिए यहां आए हो, यह दिखाना चाहते हो अपने बच्चों को, ये गालीगलौज, यह बदतमीजी। और जिस तरह की अश्लील शायरी तुम यहां कि लड़कियों के सामने सुना रहे हो क्या वैसी ही शायरी तुम अपनी बहनों के सामने सुना सकते हो।

Image Source : ptisalman khan

सलमान ने अर्शी खान को भी फटकार लगाई, सलमान ने कहा तुम्हारी जुबान इतनी गंदी है, तुम अपने मुंह से अल्लाह का नाम मत लिया करो।

Latest Bollywood News