A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड धोती पहने नाचते दिखे सलमान खान

धोती पहने नाचते दिखे सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। यह फिल्म अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुकी है। हाल ही में फिल्म के सेट से सलमान की एक शर्ट लेस तस्वीर लीक हुई है।

salman- India TV Hindi salman

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। यह फिल्म अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुकी है। हाल ही में फिल्म के सेट से सलमान खान की तस्वीर लीक हुई है। इस तस्वीर में सलमान शर्टलेस नजर आ रहे हैं उन्होंने इसमें एक सफेद रंग की लुंगी पहनी हुई है। इस तस्वीर में पीछे कुछ लोग दिख रहे हैं जिन्होंने सफेद रंग की शर्ट ही पहनी हुई है। सामने एक आदमी हरे रंग की टी-शर्ट पहने ढोल बजाता हुआ नजर आ रहे हैं, जिसकी टी-शर्ट पर सुल्तान लिखा हुआ दिख रहा है।

इसे भी पढ़े:- सलमान खान फिर बने मामू, अर्पिता ने बेटे को दिया जन्म

इसे शूटिंग का ही हिस्सा माना जा रहा है। खबरों के अनुसार यह फिल्म के वीर-पूजन की तस्वीर है। इससे पहले भी फिल्म के सेट से सलमान की कई तस्वीरें वायरल हुई हैं।

सलमान खान फिल्म में पहलवान केसरी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में दिखेंगी। इस फिल्म के लिए ये दोनों ही काफी पसीना बहा रहे हैं इन्होंने खास फिल्म के लिए कुश्ती के दांव पेच सीख रहे हैं। इस फिल्म के लिए सलमान ने काफी मेहनत की है उन्हें फिल्म में बिल्कुल एक पहलवान की तरह भारी और फिट दिखना है। खबरों के अनुसार इस फिल्म में सलमान एक पिता के किरदार में भी नजर आने वाले हैं। और फिल्म के क्लाइमेक्स में वह अपने ही बेटे के साथ लड़ते हुए दिखेंगे।

फिल्म के सेट से अनुष्का की भी कुछ तस्वीरें लीक हो चुकी हैं। जिसे देखकर यह साफतौर पर कहा जा सकता है कि उन्होंने सुल्तान के लिए बहुत मेहनत की है।

अगली स्लाइड में भी पढ़े:-

Latest Bollywood News