A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान कोरियन हिट फिल्म 'वेटरन' के हिंदी रीमेक में आएंगे नज़र!

सलमान खान कोरियन हिट फिल्म 'वेटरन' के हिंदी रीमेक में आएंगे नज़र!

सलमान खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है। सलमान एक और हिट कोरियन फिल्म के बॉलीवुड रीमेक में नज़र आ सकते हैं।

 Salman Khan may do bollywood remake of Korean film Veteran - India TV Hindi Salman Khan may do bollywood remake of Korean film Veteran

सलमान खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है। सलमान एक और हिट कोरियन फिल्म के बॉलीवुड रीमेक में नज़र आएंगे। यह एक कॉप थ्रिलर फिल्म होगी। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन ने 'वेटरन' के रीमेक के लिए CJ एंटरटेनमेंट से राइट्स खरीद लिए हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 'दबंग' में चुलबुल पांडे के रोल के बाद सलमान एक बार फिर इस फिल्म में पुलिस की भूमिका में नज़र आएंगे।

'वेटरन' की बात करें तो साउथ कोरिया के सिनेमा का इतिहास में यह चौथी सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म है। फिल्म को Ryoo Seung-wan ने डायरेक्ट किया था और इसमें  Hwang Jung-min लीड रोल में थे। Yoo Ah-in फिल्म में निगेटिव रोल में थे। फिल्म एक पुलिसवाले के ईर्द-गिर्द घूमती है, जो अपराध करने वालों को माफ नहीं करता। एक हाई-प्रोफाइल केस को सुलझाते वक्त उसका सामना एक घमंडी रईसजादे से होता है, जो बाद में उसका सबसे बड़ा दुश्मन बन जाता है।

फिलहाल सलमान, अली अब्बास जफ़र की फिल्म 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, नोरा फेतही, सुनील ग्रोवर हैं। फिल्म इस साल ईद पर रिलीज़ होगी।

Also Read:

करण टेकर से ब्रेकअप के बाद क्या फ्रेडी दारूवाला को डेट कर रही हैं क्रिस्टल डिसूजा?

क्या राकेश बापत और रिद्धी डोगरा हो रहे अलग, टूटने वाली है 7 साल की शादी?

सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करके बताया अपने बीमार होने की वजह

 

Latest Bollywood News