A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान की ये तस्वीरें पहले कभी नहीं देखी होंगी आपने

सलमान खान की ये तस्वीरें पहले कभी नहीं देखी होंगी आपने

सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। दुनियाभर से उन्हें बर्थडे पर शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं। दबंग खान ने अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। वह जितने अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, उतनी ही...

Salman Khan- India TV Hindi Salman Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान 27 दिसंबर को अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। दुनियाभर से उन्हें बर्थडे पर शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं। दबंग खान ने अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। वह जितने अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, उतनी ही चर्चा उनकी रियल लाइफ को लेकर भी रहती है। सलमान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को मध्यप्रदेश के इंदौर में हुआ था।

इसे भी पढ़े:-

सलमान आधे हिन्दु और आधे मुस्लिम हैं। उनके पिता सलीम खान ब्राह्मण लड़की सुशीला चरक से शादी की थी, जिन्होंने बाद में अपना नाम बदलकर सलमा खान कर लिया। सलमान, सोहेल, अरबाज और अलवीरा इन्हीं दोनों के बच्चे हैं। बीते जमाने की अदाकारा हेलेन, सलमान की सौतेली मां हैं।

सलमान अपने फैंस के बीच उनके खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। सुपरस्टार का कोई भी स्टाइल उनके फैंस के लिए फैशन ट्रेंड बन जाता है। इसके अलावा दबंग खान अपने समाजसेवा के लिए हमेशा सक्रिय रहते हैं। उनके ब्रांड 'बीइंग ह्यमन' के प्रोडक्ट्स का एक बड़ा हिस्सा चैरिटी के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

आज बेशक सलमान करोड़ो लोगों के दिलों पर राज करते हैं। लेकिन अपने करियर के शुरुआती दिनों में उन्होंने काफी बुरा वक्त देखा है। उन्हें 1988 में आई फिल्म 'बीवी हो तो ऐसी' में देखा गया था। इस फिल्म में वह सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे। इसके बाद वह 1989 में 'मैंने प्यार किया' में मुख्य किरदार में नजर आए।

Latest Bollywood News