A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पुलवामा अटैक के बाद सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'नोटबुक' से आतिफ असलम को किया रिप्लेस

पुलवामा अटैक के बाद सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'नोटबुक' से आतिफ असलम को किया रिप्लेस

पुलवामा अटैक के बाद सलमान खान ने आतिफ असलम के गाने को अपनी आने वाली फिल्म 'नोटबुक' से हटा दिया है।

Salman khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Salman khan

पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए हमले के बाद देश के सभी नागरिकों में गुस्सा भरा हुआ है। देश का हर एक नागरिक इस हमले की निंदा कर रहा है। फिल्मी सितारे भी इसका अपने तरीके से विरोध कर रहे हैं। इसी बीच ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने इस हमले की निंदा करते हुए फैसला लिया है कि पाकिस्तानी एक्टर्स और कलाकारों को बॉलीवुड में बैन कर दिया है। जिसके बाद सलमान खान(Salman khan) अपनी आने वाली फिल्म 'नोटबुक' से आतिफ असलम(Atif Aslam) को रिप्लेस कर रहे हैं।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के प्रोडक्शन  के तले बनने वाली फिल्म 'नोटबुक' से आतिफ असलम को हटाने की बात कही है। सलमान खान इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म से सलमान खान ने आतिफ का गाना हटाने की बात कही है। पुलवामा अटौक के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को भारतीय सिनेमा में बैन कर दिया है।

ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने पाकिस्तानी कलाकारों को भारतीय सिनेमा में बैन कर दिया है और बैन करने के बाद भी कोई संस्था उनके साथ काम करती है तो उस पर सख्त कार्यवाई की जाएगी।

पुलवामा अटैक के बाद जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने भी अपना पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया है। साथ ही टोटल धमाल की टीम ने भी फिल्म को पाकिस्तान में ना रिलीज करने की बात कही है।

आपको बता दें सलमान खान के प्रोडक्शन की फिल्म नोटबुक का पोस्टर रिलीज हो चुका है। सलमान खान ने यह पोस्टर शेयर किया था। इस फिल्म से जहीर इकबाल और प्रनुतन बहल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट कर रहे हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Manikarnika Box Office Collection: कंगना रनौत की फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में हुई शामिल

कपिल शर्मा ने कहा- मैं देश के साथ खड़ा हूं, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू को 'द कपिल शर्मा शो' से निकालना कोई समाधान नहीं है

Latest Bollywood News