A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बर्थ डे पर सलमान खान ने किया अपने न्यू ईयर रेज्यूलेशन का खुलासा, देखें वीडियो

बर्थ डे पर सलमान खान ने किया अपने न्यू ईयर रेज्यूलेशन का खुलासा, देखें वीडियो

सलमान खान ने अपने बर्थ डे पर न्यू ईयर रेज्यूलेशन के साथ ही अपनी मां की इच्छा के बारे में बताया।

Salman Khan- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Salman Khan

सलमान खान(Salman khan) अपना आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। जन्मदिन पर उन्होंने बीती रात देर तक पार्टी भी की। यह पार्टी उनके पनवेल फार्म हाउस पर रखी गई थी। पार्टी में सलमान के परिवार वालों के साथ बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी भी शामिल हुए थे। ये ही नहीं सलमान खान ने अपने बर्थ डे पर मीडियाकर्मियों के साथ भी केक काटा था। जब सलमान से न्यू ईयर रेज्यूलेशन​ के बारे में पूछा तो उन्होंने एक खुलासा किया।

न्यू ईयर रेज्यूलेशन​ के बारे में सलमान खान ने बताया कि अभी वह सिक्स पैक एब्स बनाने के लिए जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। इसके साथ ही खाने पीने पर भी कंट्रोल कर रहे हैं।

सलमान खान ने बताया कि उन्हें सिक्स पैक एब्स बनाने का हुक्म उनकी मां ने दिया है। सलमान ने कहा कि मां ने मुझे कहा है कि तुम सिक्स पैक एब्स लाकर मुझे दिखा दो तुम्हारे लिए ये काफी सिंपल होगा। जो कि है।

इसके साथ ही सलमान खान ने कहा कि वह अपने फैन्स को खुश रखने के लिए इस साल भी अच्छा काम करते रहेंगे। देर रात तक सलमान खान की बर्थ डे पार्टी पर गेस्ट का आना लगा रहा था। पार्टी में कटरीना कैफ, सुष्मिता सेन जैसी कई बॉलीवुड हस्तियां आई थीं।

आपको बता दें 2019 में सलमान खान की फिल्म 'भारत' रिलीज होने वाली है। 'भारत' में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Happy Birthday: अपने बर्थ डे पर सुष्मिता सेन के साथ यूं थिरकते नजर आए सलमान खान, देखें वीडियो

सलमान खान ने पनवेल में मनाया अपना बर्थडे, ये मेहमान हुए शामिल

Latest Bollywood News