A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड …जब सलमान खान ने श्रीदेवी को लेकर कही ये बड़ी बात

…जब सलमान खान ने श्रीदेवी को लेकर कही ये बड़ी बात

सलमान खान ने आज दुनियाभर में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है। फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं। वहीं दूसरी तरफ सलमान ने खुद को कभी मेगास्टार नहीं माना। लेकिन हाल ही में सलमान खान ने दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी को लेकर को काफी बातें की हैं...

sridevi salman khan- India TV Hindi sridevi salman khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने आज दुनियाभर में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है। फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं। लेकिन वहीं दूसरी तरफ सलमान ने खुद को कभी मेगास्टार नहीं माना। सलमान की नजर में तो सिर्फ दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी ही सुपरस्टार हैं। श्रीदेवी को सिनेमाजगत की एवरग्रीन अभिनेत्रियों में से एक कहा जाता है। उन्होंने अब तक के अपने फिल्मी सफर में कई शानदार और चुनौतिपूर्ण किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'मॉम' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म को श्रीदेवी के ही पति बॉनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इस फिल्म में एक मां और सौतेली बेटी के रिश्ते की कहानी को पेश किया जाएगा। फिल्म 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में एक अवार्ड शो के दौरान इस फिल्म को लॉन्च किया गया। इसी में शो के होस्ट मनीष पॉल ने सलमान खान का परिचय देते हुए उन्हें स्टार ऑफ द मिलेनियम बुलाया। लेकिन एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने कहा कि वह नहीं बल्कि श्रीदेवी एक सुपरस्टार हैं।

सलमान ने श्रीदेवी की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि, "मैंने, आमिर, शाहरुख और अक्षय ने कई फिल्मों में काम किया है। आमिर ने अब तक 50 फिल्में की होंगी क्योंकि वह साल में एक फिल्म करते हैं। शाहरुख ने 100 फिल्मों में काम किया होगा। हम सभी को मिलाकर अब तक हमने 250 से 275 फिल्मों में काम किया होगा। लेकिन एक लेजेंड हैं जो बहुत मेहनती, डेडिकेटेड और टैलेंटेड हैं। उन्होंने 300 फिल्मों में काम किया है। उन्होंने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। हमारे साथ उनके काम की तुलना ही नहीं की जा सकती। वो अभिनेत्री हैं श्रीदेवी।"

अगली स्लाइड में भी पढ़ें:-

Latest Bollywood News