A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान ने किस वजह से लिखा मजेदार पोस्ट, कहा- 'दिल में आता हूं और ईद पर भी'...

सलमान खान ने किस वजह से लिखा मजेदार पोस्ट, कहा- 'दिल में आता हूं और ईद पर भी'...

सलमान खान ने हाल ही में अपने ट्वीटर हैंडल से एक मजेदार पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा 'इतना मत सोचो मेरे बारे में मैं दिल में आता हूं और ईद पर भी'।

<p>salman khan </p>- India TV Hindi salman khan 

सलमान खान ने हाल ही में अपने ट्वीटर हैंडल से एक मजेदार पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा 'इतना मत सोचो मेरे बारे में मैं दिल में आता हूं और ईद पर भी'। बता दें कि इस मजेदार ट्वीट से पहले सलमान खान ने एक और ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने कहा कि भले ही 2020 की ईद पर ''इंशाअल्लाह'  रिलीज न हो लेकिन मैं आपसे ईद पर ही मिलूंगा।

बता दें कि काफी सालों बाद एक बार फिर से डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और सलमान खान की जोड़ी फिल्म 'इंशाअल्लाह' में साथ आएंगे। सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म में पहली बार सलमान के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। पहली बार सलमान और आलिया की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी।

इसका यह साफ अर्थ निकलता है कि अगर यह फिल्म ईद पर रिलीज नहीं होती है तो सलमान की कोई और फिल्म ईद पर रिलीज की जाएगी। बता दें कि इस साल की ईद पर सलमान की फिल्म 'भारत' रिलीज हुई थी जो हिट रही थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय सलमान अपनी आने वाली फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग में काफी बिजी हैं जिसमें उनके साथ एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा अपने जलवे बिखेरती नजर आएंगी। प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार सुदीप नेगेटिव रोल में दिखआई देंगे। माना जा रहा है कि 'दबंग 3' इस साल दिसंबर में रिलीज की जाएगी। 

Also Read:

सलमान खान-आलिया भट्ट के फैंस के लिए बुरी खबर, ईद पर नहीं रिलीज होगी 'Inshallah', लेकिन मिलेगा ये सरप्राइज

इलियाना डिक्रूज का ब्वॉयफ्रेंड संग हुआ ब्रेकअप! ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर को लंबे समय से कर रही थीं डेट

Latest Bollywood News