Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

इलियाना डिक्रूज का ब्वॉयफ्रेंड संग हुआ ब्रेकअप! ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर को लंबे समय से कर रही थीं डेट

इलियाना बॉलीवुड के साथ-साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानी मानी अदाकार हैं। वह आखिरी बार अजय देवगन के साथ 'रेड' फिल्म में नज़र आई थीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 26, 2019 9:03 IST
Ileana D'cruz and Andrew Kneebone- India TV Hindi
Ileana D'cruz and Andrew Kneebone

मुंबई: बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों की जानी मानी अदाकार इलियाना डिक्रूज (Ileana D'cruz) फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। वह पिछले कई सालों से ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन (Andrew Kneebone) को डेट कर रही हैं। कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है और इलियाना प्रेग्नेंट भी हैं, लेकिन अब एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो इलियाना और एंड्रयू का ब्रेकअप हो गया है।

इलियाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने ब्वॉयफ्रेंड संग फोटोज शेयर करती रहती हैं। इस जोड़ी को लोग पसंद भी करते हैं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले कई दिनों से इन दोनों ने एक-दूसरे से बात करना बंद कर लिया है। यह भी कहा जा रहा है कि ये जोड़ा जल्द ही अलग होने जा रहा है।

इलियाना के जो फैंस उन्हें फॉलो करते हैं, वे जानते हैं कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट एंड्रयू की तस्वीरों से भरा पड़ा था, लेकिन अब इलियाना ने ब्वॉयफ्रेंड की सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। वहीं, एंड्रयू के भी इंस्टग्राम पर इलियाना की एक भी तस्वीर नहीं है। Spotboye की रिपोर्ट की मानें तो कपल के बीच काफी झगड़ा हुआ और दोनों में से कोई भी सुलह करने के लिए तैयार नहीं है। 

Ileana D'cruz and Andrew Kneebone

Ileana D'cruz and Andrew Kneebone

तेलुगू फिल्म 'देवदासु' से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली इलियाना ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की, लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए एंड्रयू को 'Hubby' लिखा था। ऐसे में ये कयास लगाए जाने लगे कि दोनों ने शादी कर ली है।

पिछले साल इलियाना की प्रेग्नेंसी की खबरों ने सभी को चौंका दिया था। हालांकि, बाद में ये सभी खबरें सिर्फ अफवाह साबित हुईं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि वह नहीं चाहती हैं कि उनकी निजी जिंदगी को लेकर गॉसिप हो। प्रेग्नेंसी की खबरों पर करारा जवाब देते हुए उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके कैप्शन में लिखा था, 'अच्छी बातों को सुनो और बुरी बातों को इग्नोर करो।'

Ileana D'cruz and Andrew Kneebone

Ileana D'cruz and Andrew Kneebone

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो इलियाना आखिरी बार अजय देवगन के साथ 'रेड' फिल्म में नज़र आई थीं। इसके अलावा वह तेलुगू फिल्म 'अमर अकबर एंथनी' में भी दिखाई दी थीं।

Also Read:

सलमान खान-आलिया भट्ट के फैंस के लिए बुरी खबर, ईद पर नहीं रिलीज होगी 'Inshallah', लेकिन मिलेगा ये सरप्राइज

Ananya Pandey को मिली तीसरी फिल्म, शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर संग आएंगी नजर!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement