A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड वाजिद खान की बर्थ एनिवर्सिरी पर सलमान खान, सोहेल खान और साजिद खान ने सिंगर को यूं किया याद

वाजिद खान की बर्थ एनिवर्सिरी पर सलमान खान, सोहेल खान और साजिद खान ने सिंगर को यूं किया याद

साजिद खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान, सोहेल और वो खुद वाजिद के लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं।

Wajid Khan birth anniversary- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सलमान खान, सोहेल खान और साजिद खान ने वाजिद की बर्थ एनिवर्सिरी पर उन्हें याद किया

मशहूर संगीतकार साजिद-वाजिद की जोड़ी इसी साल बिछड़ गई। वाजिद खान का 1 जून को निधन हो गया था। वो 42 साल के थे। उनकी बर्थ एनिवर्सिरी पर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान, सोहेल खान और साजिद ने उन्हें याद किया। सभी ने मिलकर केक भी काटा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

साजिद खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान, सोहेल और वो खुद वाजिद के लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं। इसके बाद तीनों मिलकर केक काटते हैं और एक-दूसरे को केक खिलाते हैं। 

सलमान खान साढ़े 6 महीने बाद शुरू की 'राधे' की शूटिंग, तस्वीर शेयर करके दी जानकारी

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "हैप्पी बर्थडे वाजिद। महान म्यूजिशियन, माइंड-ब्लोइंग इंसान और डियरेस्ट भाई। हम तुम्हें याद करते हैं।"

साजिद वाजिद सलमान खान के पसंदीदा संगीतकार रहे हैं, वाजिद सलमान खान के काफी क्लोज भी थे। साजिद-वाजिद ने सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' से डेब्यू किया था, इसके बाद दबंग, वीर, पार्टनर और वॉन्टेड जैसी कई फिल्मों में म्यूजिक दिया था। लॉकडाउन में रिलीज हुए सलमान खान के गाने- प्यार करोना और भाई भाई का म्यूजिक भी साजिद वाजिद ने ही दिया था। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म राधे में भी साजिद वाजिद का म्यूजिक सुनाई देगा।

बता दें कि वाजिद के आकस्मिक निधन की खबर ने उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को गहरा झटका दिया था। किडनी की समस्या से जूझ रहे वाजिद खान का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ था। वाजिद खान कोरोना पॉजिटिव भी थे। 

Latest Bollywood News