A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान की ‘सुल्तान’ का खत्म हुआ इंतजार, इस दिन होगी रिलीज

सलमान की ‘सुल्तान’ का खत्म हुआ इंतजार, इस दिन होगी रिलीज

सलमान खान और अनुष्का शर्मा के अभिनय से सजी फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग जब से शुरु हुई है तभी से ही दर्शकों में फिल्म को देखने की उत्सुकता बनी हुई है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों में इसे देखने की जिज्ञासा और भी बढ़ है।

salman- India TV Hindi salman

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और अनुष्का शर्मा के अभिनय से सजी फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग जब से शुरु हुई है तभी से ही दर्शकों में फिल्म को देखने की उत्सुकता बनी हुई है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों में इसे देखने की जिज्ञासा और भी बढ़ है। हालांकि फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज किया जाना था, लेकिन इसकी कोई रिलीज डेट सामने नहीं आई थी। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट भी जारी कर दी गई है। ‘सुल्तान’ जुलाई की शुरुआत में और ईद के खास मौके पर बुधवार 6 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

इसे भी पढ़े:-

निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर फिल्म की रिलीज की तारीख की पुष्टि की। इसी दिन ईद होने की संभावना है। जफर ने ट्वीट किया, “सुल्तान 6 जुलाई 2016 को रिलीज होगी।“ यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म हरियाणवी पहलवान सुल्तान अली खान की कहानी पर आधारित है। फिल्म में सलमान खान पहलवान का किरदान निभाते हुए नजर आएंगे।

उनके अलावा अनुष्का शर्मा भी इसमें एक पहलवान की ही भूमिका में नजर आएंगी। इन दोनों ने ही अपने किरदारों में खरें उतरने के लिए काफी मेहनत की है। फिल्म में एक पहलवान की तरह भारी और फिट दिखवे के लिए सलमान ने अपनी वजन भी बढ़ाया था। फिल्म में रणदीप हुड्डा भी अह्म भूमिका में नजर आएंगे।

निर्देशक ने फिल्म का मुख्य गीत भी शेयर किया जो सुखविंदर सिंह द्वारा गाया गया है। सलमान की पिछली फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ पिछले साल दिवाली पर रिलीज हुई थी।

Latest Bollywood News