A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 8 बातें जो आपको सलमान खान की 'सुल्तान' के बारे में नहीं पता होंगी

8 बातें जो आपको सलमान खान की 'सुल्तान' के बारे में नहीं पता होंगी

नई दिल्ली: बिग बॉस 9 को होस्ट कर रहे सलमान खान अपनी अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग में जुट गए हैं।और जैसा की उनके फर्स्ट लुक में नजर आ रहा सलमान पूरे तेवर

8 बातें जो आपको सलमान...- India TV Hindi 8 बातें जो आपको सलमान की 'सुल्तान' के बारे में पता होनी चाहिए

नई दिल्ली: बिग बॉस 9 को होस्ट कर रहे सलमान खान अपनी अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग में जुट गए हैं।और जैसा की उनके फर्स्ट लुक में नजर आ रहा सलमान पूरे तेवर के साथ एक हरयाणवी रेसलर के किरदार में बॉक्स आफिस पर फिर से धमाका करने के लिए तैयार है।

सुल्तान और आमिर खान की फिल्म 'दंगल' की तुलना काफी समय से हो रही थी लेकिन असल में ये दोनों फिल्मे एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। आमिर खान की फिल्म जहां एक रियल लाइफ पहलवान की कहानी की पर आधारित है वहीं सलमान की फिल्म एक काल्पनिक कहानी है। हालांकि ये उतनी ही प्रेरणादायक होगी जितनी दंगल मानी जा रही है।

फिल्म से जुड़ी ऐसी कई और जानकारियां हमारे हाथ लगी हैं। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री से लेकर इसकी शूटिंग , सलमान की ट्रेनिंग और कई छोटी-बड़ी बातों से हम वाकिफ हुए है जिन्हें अब हम आपके सामने साझा करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- सलमान की फिल्म 'सुल्तान' की पहली झलक जारी

फिल्म की शूटिंग की तारीख- फिल्म की शूटिंग 22 नवम्बर से शुरू होगी और मार्च की मध्य तक चलेगी। इस बीच कोई रुकावट नहीं होगी।

कहां होगी शूटिंग 
-
दिल्ली, हरियाणा और मुंबई में सुल्तान की शूटिंग होगी। पहले ये भी खबरें थी कि आमिर खान ने दोनों फिल्मों की लोकेशन एक जैसी न दिखे इसके लिए उन्होंने सलमान की टीम से निवेदन किया था कि वो मुंबई में इसके सेट्स तैयार कर लें। इस पर एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा था कि फिल्म रियल लाइफ लोकेशन पर शूट की जाएगी केवल कुछ ही सीन करजात में फिल्माए जाएंगे।

Latest Bollywood News