A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'प्रियंका ने ज्यादा टाइम नहीं दिया...' 'भारत' छोड़ने पर सलमान खान ने फिर साधा देसी गर्ल पर निशाना

'प्रियंका ने ज्यादा टाइम नहीं दिया...' 'भारत' छोड़ने पर सलमान खान ने फिर साधा देसी गर्ल पर निशाना

कटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म 'भारत' 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी।

<p>सलमान खान</p>- India TV Hindi सलमान खान

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी अपकमिंग मूवी 'भारत' के प्रमोशन के लिए ट्विटर पर लाइव आए और अपने प्रशंसकों के सवालों का जवाब दिया। इस दौरान जब कटरीना की एक फैन ने उनसे पूछा कि फिल्म 'भारत' में अपने रोल के लिए उन्होंने कैसे तैयारी की तो तुरंत सलमान खान ने कह दिया कि 'प्रियंका ने ज्यादा टाइम नहीं दिया...।' कटरीना ने कहा- ''मुझे एक महीने का टाइम मिला था मैंने बहुत मेहनत की। डायरेक्टर और को-एक्टर (सलमान खान) ने मेरा बहुत सपोर्ट किया।'' इस पर सलमान खान ने फिर कहा- ''सीरियसली कटरीना ने बहुत मेहनत की, अगर प्रियंका हमें और वक्त दे देती तो...'' फिल्म के निर्देशक ने सलमान की बात काटते हुए दूसरे सवाल पर पहुंच गए।

आपको बता दें, फिल्म 'भारत' में पहले कटरीना वाला रोल प्रियंका चोपड़ा करने वाली थीं लेकिन ऐन वक्त पर उन्होंने निर्देशक से यह कहकर फिल्म से किनारा कर लिया कि उन्हें शादी करनी है। इसके बाद सलमान के कहने पर फिल्म में कटरीना कैफ को लिया गया। कटरीना उस वक्त 'जीरो' की शूटिंग में व्यस्त थीं, लेकिन समय निकालकर उन्होंने सलमान खान की फिल्म में काम किया।

बता दें, सलमान खान और कटरीना कैफ आज ट्विटर पर लाइव आए थे और अपने फैन्स के सवालों के जवाब दिए, इस दौरान जब एक फैन ने सलमान और कटरीना से सुनील ग्रोवर के बारे में पूछा तो सलमान ने उनकी बहुत तारीफ की। सलमान ने कहा ​सुनील बहुत टैलेंटेड एक्टर है और वो कभी बिलो द बेल्ट नहीं जाते हैं। वो कॉमेडी करते हैं एक फैन के तौर पर, वो मिमिक्री नहीं करते हैं। उनकी कॉमेडी का स्तर कभी गिरता नहीं है। वहीं कटरीना ने सुनील के बारे में बात करते हुए कहा- उन्हें बहुत ज्ञान है। वो कल्चर और किताबों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं। उनसे आप किसी भी विषय पर बात कर सकते हैं। 

सलमान से जब पूछा गया कि उन्होंने फिल्म में कई एज ग्रुप के रोल किए हैं उनके लिए सबसे ज्यादा चैलेंजिंग रोल कौन सा रहा। इस पर सलमान ने कहा- यंग वाला रोल मेरे लिए ज्यादा चैलेंजिंग था। उस उम्र के इमोशन लाना कठिन था। मैं जिस एज में हूं ना मैं बूढ़े वाले रोल के लिए फिट हो पा रहा था ना यंग वाले के लिए। सलमान ने यह भी कहा कि जिस एज ग्रुप का मैं हूं उस एज ग्रुप का खुद को समझता नहीं हूं। वहीं कटरीना ने कहा कि उनके लिए बूढ़ा वाला रोल काफी टफ था।

यहां आप वो वीडियो देख सकते हैं-

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' 5 जून को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें-

पुण्यतिथि:  जानें आखिर क्या है नरगिस दत्त और सुनी दत्त की लव स्टोरी

टाइगर श्रॉफ ने किया खुलासा, स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 का ट्रेलर देखकर उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी का कैसा था रिएक्शन?

Latest Bollywood News