Friday, March 29, 2024
Advertisement

टाइगर श्रॉफ ने किया खुलासा, स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 का ट्रेलर देखकर उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी का कैसा था रिएक्शन?

एक रेडियो शो में बातचीत के दौरान टाइगर से पूछा गया कि क्या दिशा पटानी से ट्रेलर देखा है? अगर दिशा है तो उनका क्या रिएक्शन था।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 03, 2019 9:44 IST
disha patani, tiger shroff, stoy2 - India TV Hindi
Disha and tiger

नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ जल्द ही 'स्टूडेंट ऑफ ईयर 2' में नजर आने वाले हैं। हीरोपंती फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाले टाइगर आज अपनी एक अलग ही पहचान बना चुके हैं। जहां टाइगर की SOTY2  को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है। अभी इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसको देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी अपना रिएक्शन दे रहे है। इसके साथ ही टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी से भी अपना रिएक्शन दिया है।

आपको बता दें कि टाइगर काफी वक्त से दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं। एक रेडियो शो में बातचीत के दौरान टाइगर से पूछा गया कि क्या दिशा पटानी से ट्रेलर देखा है? अगर दिशा है तो उनका क्या रिएक्शन था। इस बात पर टाइगर ने कहा कि उन्हें यह बहुत पसंद आया। जब यह ट्रेलर रिलीज हुआ था तो उन्होंने मुझे मैसेज किया। उन्होंने मुझे एक क्लैप इमोजी भेजा और एक लाइटनिंग बोल्ट इमोजी भी।

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान ने शेयर की अपने हनीमून की कहानी, गौरी को पेरिस बोलकर ले गया था दार्जिलिंग

टाइगर ने आगे बताया कि दिशा ने कहा "तुम सभी बहुत अच्छे लग रहे हो। यह एक पूरी तरह से फ्रेश और अलग तरह की फिल्म लग रही । बहुत टाइम बाद कोई इस तरह की फिल्म आ रही है। इसमें वाकई मजा आएगा, थिएटर्स में जाकर सिर्फ दिमाग खराब नहीं होगा। हम जाएंगे अपने मनोरंजन के लिए। तुम इस दुनिया में बहुत अच्छे लग रहे हो।"

ये भी पढ़ें- India's Most Wanted Trailer: एक्शन-थ्रिलर से भरपूर है अर्जुन कपूर की फिल्म का ट्रेलर

आपको बता दें कि स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 में टाइगर के अलावा अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आने वाली है। इन दोनों एक्ट्रेस का इस फिल्म से ही बॉलीवुड में डेब्यू है।

स्टूडेंट ऑफ ईयर का पहला पार्ट साल 2012 में आया था। जिसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएं थे। इस फिल्म से ही करण जौहर ने इन तीनों को लॉन्च किया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement