A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आमिर खान के लिए सलमान खान फिर से बनेंगे ‘मैंने प्यार किया’ के प्रेम, लाल सिंह चड्ढा में आएंगे नजर

आमिर खान के लिए सलमान खान फिर से बनेंगे ‘मैंने प्यार किया’ के प्रेम, लाल सिंह चड्ढा में आएंगे नजर

90 के दशक के सलमान खान का फेमस किरदार प्रेम एक बार फिर पर्दे में नजर आने वाला है। सलमान आमिर खान की फिल्म में नजर आएंगे।

आमिर खान के लिए सलमान खान फिर से बनेंगे ‘मैंने प्यार किया’ के प्रेम, लाल सिंह चड्ढा में आएंगे नजर- India TV Hindi Image Source : INSTA/_AAMIR_KHAN_ADMIRER_/HARDCORE_SKFA आमिर खान के लिए सलमान खान फिर से बनेंगे ‘मैंने प्यार किया’ के प्रेम, लाल सिंह चड्ढा में आएंगे नजर

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का आइकॉनिक किरदार प्रेम के फैंस की लंबी लिस्ट है। वह कई फिल्मों में इस किरदार को निभा चुके है। अब एक बार फिर इस किरदार को निभाते हुए नजर आएंगे। जीहां वह आमिर खान की फिल्म में कैमियो करेंगे। कई सालों के बाद सलमान खान और आमिर खान की जोड़ी एक बार फिर नजर आने वाली हैं। जिसका फैंस बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में सलमान खान कैमियो करेंगे। जिसमें वह अपने पुराने अवतार प्रेम के किरदार में दिखेंगे।

फिल्म 'अतंरगी रे' के डायरेक्टर आंनद एल राय कोरोना वायरस से संक्रमित

खबरों की मानें तो सलमान खान 8 जनवरी से लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू करेंगे। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दबंग अभिनेता 90 के दशक के लोकप्रिय किरदार को अपनी फिल्म 'मैने प्यार किया' से पुनर्जीवित करेंगे। मैने प्यार किया एक बहुत बड़ी हिट थी और इसके गाने भी उतने ही लोकप्रिय थे।

मनीष मल्होत्रा के घर हुई न्यू ईयर डिनर पार्टी, कार्तिक आर्यन, जैकलीन फर्नांडीज और जाह्नवी समेत ये सितारे हुए शामिल

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग ऊटी में हुई थी और यह सलमान की पहली फिल्म भी थी। निर्माता मुंबई के महबूब स्टूडियो में उसी पृष्ठभूमि को फिर से बनाएंगे। आमिर खान फिल्म में 20 साल के आर्मी मैन का किरदार में आएंगे।

आमिर खान के अलावा लाल सिंह चड्ढा  में करीना कपूर खान, मोना सिंह  भी अहम किरदार निभातू हुई नजर आएगी। हाल में ही करीना कपूर खान ने शूटिंग का अपना हिस्सा पूरा कर लिया है।

Latest Bollywood News