A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड IIFA 2017: सलमान खान इस तरह देंगे ऑनस्क्रीन मां रीमा लागू को श्रद्धांजलि

IIFA 2017: सलमान खान इस तरह देंगे ऑनस्क्रीन मां रीमा लागू को श्रद्धांजलि

सलमान खान न्यूयॉर्क में होने वाले आईफा अवॉर्ड समारोह में अपनी ऑनस्क्रीन मां रीमा लागू को श्रद्धांजलि देंगे। सलमान की कई फिल्मों में रीमा लागू ने उनकी मां की भूमिका निभाई थी।

ेो.ततह- India TV Hindi ेो.ततह

नई दिल्ली: अभिनेता सलमान खान न्यूयॉर्क में होने वाले आईफा अवॉर्ड समारोह में अपनी ऑनस्क्रीन मां रीमा लागू को श्रद्धांजलि देंगे। सलमान की कई फिल्मों में रीमा लागू ने उनकी मां की भूमिका निभाई थी।

सलमान की पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से ही ये सिलसिला शुरू हो गया था उसके बाद ‘हम साथ-साथ हैं’, ‘कुछ-कुछ होता है’ और ‘साजन’ जैसी तमाम फिल्मों में ये सिलसिला चहता रहा। ‘हम आपके हैं कौन’ में रीमा लागू ने सलमान खान की सास का किरदार निभाया था। पिछले महीने 18 मई को रीमा लागू का कार्डियक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया।​

सलमान ने रीमा लागू को याद करते हुए कहा, "रीमाजी ने कई फिल्मों में मेरी मां की भूमिका निभाई थी, 'मैंने प्यार किया' से शुरुआत हुई थी और वह मेरे दोस्त की तरह थी। वह बहुत अच्छी इंसान थी। मुझे लगता है कि मैंने अपनी ऑनस्क्रीन मां को खो दिया है।"

इसके बाद आईफा के अधिकारियों ने पुष्टि की है, "हम कुछ पल रीमा लागूजी के लिए प्रस्तुति देने को समर्पित करेंगे।"

आईफा अवॉर्ड समारोह अगले महीने 15 जुलाई को न्यूयॉर्क में होगा। 5 सालों बाद कटरीना कैफ भी आईफा अवॉर्ड समारोह में डांस करती दिखेंगी। करण जौहर इस बार शो को होस्ट करेंगे।

​सलमान खान ने कटरीना कैफ पर फिर ली चुटकी 

Latest Bollywood News