A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान ने कटरीना को विश किया जन्मदिन, लोगों ने कहा-भाई ने सोशल डिस्टेंसिंग का रखा है ध्यान

सलमान खान ने कटरीना को विश किया जन्मदिन, लोगों ने कहा-भाई ने सोशल डिस्टेंसिंग का रखा है ध्यान

कटरीना कैफ आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं।

salman khan, katrina kaif, happy birthday- India TV Hindi Image Source : @BEINGSALMAN सलमान खान ने कटरीना कैफ को विश किया जन्मदिन

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने कटरीना कैफ को जन्मदिन की बधाई दी है। सलमान ने अपने फिल्म की ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करके कटरीना को जन्मदिन विश किया है। सलमान ने कटरीना की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है- हैप्पी बर्थडे कटरीना कैफ।

बर्थडे स्पेशल: महज 14 की उम्र में कैटरीना कैफ ने शुरू कर दी थी मॉडलिंग, जानिए खास बातें

सलमान तस्वीर में कटरीना से दूर खड़े दिखाई दे रहे हैं, ऐसे में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- भाई कटरीना को सोशल डिस्टेसिंग के साथ जन्मदिन विश कर रहे हैं। 

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ 16 जुलाई 2020 को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने 'नमस्ते लंदन', 'अजब प्रेम की गजब कहानी', 'एक था टाइगर' और 'धूम 3' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। हालांकि, उनका फिल्मी सफर इतना आसान नहीं था। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने जमकर मेहनत की है। सलमान खान के साथ कटरीना कैफ की जोड़ी सुपरहिट है। 

Latest Bollywood News