A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान ने इसलिए छोड़ी दबंगई

सलमान खान ने इसलिए छोड़ी दबंगई

कपिल शर्मा का शो नई बॉलीवुड फ़िल्मों और दर्शकों के बीच एक ब्रिज की तरह काम करता है। लेकिन सल्लू भाई यानी सलमान ख़ान इस लॉजिक से इत्तफ़ाक नहीं रखते।

salman- India TV Hindi salman

नई दिल्ली: कपिल शर्मा का शो नई बॉलीवुड फ़िल्मों और दर्शकों के बीच एक ब्रिज की तरह काम करता है यही वजह है कि बालीवुड और कपिल शर्मा के बीच एक बेहद करीबी रिश्ता कायम हो गया है। बॉलीवुड की समझ रखने वालों का मानना है कि कपिल के शो में फ़िल्म के प्रमोशन से फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिल जाती है। आपको बता दें कि शाहरुख़ ख़ान से लेकर अमिताभ बच्चन तक हर बड़ा स्टार अपनी फ़िल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में गया है और शायद जाता भी रहेगा। लेकिन सल्लू भाई यानी सलमान ख़ान इस लॉजिक से इत्तफ़ाक नहीं रखते।

इसे भी पढ़े:- लाखों दिलों पर राज करने वाले सलमान से कोई नहीं करना चाहता शादी!

सलमान की शादी पर चौंकाने वाला सच आया सामने

ख़बरें हैं कि सलमान ख़ान अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ का प्रमोशन कपिल के शो में नहीं करेंगे। इसकी वजह भी अजीब-ओ-ग़रीब है। सलमान ख़ान और कपिल के बीच बेरुख़ी की वजह है कलर्स चैनल। सलमान ख़ान का कलर्स पर शो ‘बिग बॉस’ है जिसके वह होस्ट हैं वहीं कलर्स और कपिल शर्मा के बीच ज़बरदस्त ठनी हुई है।

ऐसा नहीं है कि सलमान की कपिल से कोई ज़ाती रंजिश है। जब कपिल कलर्स चैनल पर शो करते थे तब सलमान ने अपनी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ का प्रोमोशन भी वहां किया था लेकिन हाल ही में कलर्स के ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ शो के जज मिका सिंह ने कपिल के शो पर जाकर उनकी तारीफ़ कर दी थी जिससे वबाल मच गया था।

ऐसे में दबंग सलमान ने अपनी दबंगई को ज़रा पीछे रखकर होशियारी से काम लिया क्योंकि वह नहीं चाहते कि उनके कपिल के शो में जाने से ‘बिग बॉस’ या कलर्स को लेकर कोई नया विवाद खड़ा हो जाए और उसका फिल्म पर उल्टा असर हो जाए।

Latest Bollywood News