A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sandeep Aur Pinky Faraar: अमेजन प्राइम पर आज से देख पाएंगे परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की फिल्म

Sandeep Aur Pinky Faraar: अमेजन प्राइम पर आज से देख पाएंगे परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की फिल्म

अमेजॅन प्राइम वीडियो ने परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर अभिनीत रोमांचक थ्रिलर 'संदीप और पिंकी फरार' के एक्सक्लुसिव डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी है, जो आज भारत में और दुनिया भर के 240+ देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लॉन्च हो रहा है।

 Sandeep Aur Pinky Faraar- India TV Hindi Image Source : SANDEEP AUR PINKY FARAAR POSTER  Sandeep Aur Pinky Faraar: अमेजन प्राइम पर आज से देख पाएंगे परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर

अमेजन प्राइम वीडियो ने परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर अभिनीत रोमांचक थ्रिलर 'संदीप और पिंकी फरार' के एक्सक्लुसिव डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी है, जो आज भारत में और दुनिया भर के 240+ देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर लॉन्च हो रहा है। दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित इस फिल्म में नीना गुप्ता, रघुवीर यादव और जयदीप अहलावत भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

'संदीप और पिंकी फरार' दो अलग-अलग व्यक्तियों की कहानी है, जिनका जीवन अचानक आपस में जुड़ जाता है। पिंकेश दहिया या पिंकी (अर्जुन कपूर द्वारा निबंधित), एक हरियाणवी पुलिस अधिकारी है, जबकि संदीप कौर (परिणीति चोपड़ा द्वारा निबंधित) कॉपोर्रेट जगत की एक महत्वाकांक्षी लड़की है। विडंबना यह है कि यह जोड़ी एक दूसरे के प्रति अविश्वास, संदेह और घृणा से जुड़े है।

तूफान 'टाउ टे' ने बर्बाद किया अजय देवगन की फिल्म मैदान का सेट, 40 लोग मिल कर भी नहीं बचा पाए

यह सस्पेंस-ड्रामा दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखने का वादा करती है क्योंकि यह दो दुनिया की ध्रुवीयताओं की खोज करता है और प्रतिष्ठित इश्कजादे जोड़ी द्वारा शानदार प्रदर्शन से लैस है, जिन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ धमाल मचाने के लिए वापसी कर ली है।

PHOTOS: कटरीना कैफ की ये इंस्टाग्राम तस्वीरें देखकर आप भी कहेंगे 'वाव'
 

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News