A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड संजय दत्त के बर्थडे पर फैंस को मिला सरप्राइज़, KGF Chapter 2 में #Adheera का निभाएंगे रोल, देखें फर्स्ट लुक

संजय दत्त के बर्थडे पर फैंस को मिला सरप्राइज़, KGF Chapter 2 में #Adheera का निभाएंगे रोल, देखें फर्स्ट लुक

संजय दत्त के बर्थडे पर फैंस को सरप्राइज मिला है। 'संजू बाबा' जल्द ही सुपरहिट फिल्म 'KGF 2' में अधीरा का रोल निभाते नजर आएंगे।

#SanjayDuttAsAdheera- India TV Hindi Image Source : TWITTER #SanjayDuttAsAdheera

मुबंई: संजय दत्त के जन्मदिन एक्टर को नहीं, बल्कि फैंस को तोहफा मिला है। एक तरफ तो कहा जा रहा है कि उनकी फिल्म 'प्रस्थानम' का टीजर आज रिलीज होगा। वहीं, अब खबर आई है कि वह #KGFChapter2 में #Adheera का रोल निभाएंगे। 'संजू' के नाम से मशहूर संजय दत्त का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। वहीं, ट्विटर पर #SanjayDuttAsAdheera भी ट्रेंड कर रहा है।

बता दें कि संजय दत्त 29 जुलाई को अपना 60वां बर्थडे मना रहे हैं। उन्होंने पत्नी मान्यता दत्त, बच्चों और करीबी दोस्तों के साथ बीती रात को बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनकी सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

वहीं, अब खुलासा हो गया है कि 'केजीएफ' के दूसरे पार्ट में अधीरा का रोल संजय दत्त निभाएंगे। बता दें कि कन्नड़ एक्टर यश स्टारर मूवी 'केजीएफ' को साउथ ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। अब इसके दूसरे पार्ट यानि 'KGF 2' की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

कुछ दिनों पहले फिल्म का नया पोस्टर सामने आया था, जिसमें एक शख्स ने हाथ की उंगली में शेर की डिजाइन वाली अंगूठी पहनी थी। इसमें शख्स का चेहरा नजर नहीं आ रहा था। हालांकि, बताया गया था कि 29 जुलाई को अधीरा का लुक जारी किया जाएगा। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में रवीना टंडन भी नजर आएंगी। दोनों ने 'विजेता', 'क्षत्रिया', 'आतिश', 'जीना मरना तेरे संग' और 'जमाने से क्या डरना' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।  

Also Read:

Birthday पर संजय दत्त की 'प्रस्थानम' का टीजर होगा रिलीज, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

Judgementall Hai Kya Box Office Collection Day 3: जानें अब तक की शानदार कमाई

Latest Bollywood News

Related Video