Friday, March 29, 2024
Advertisement

Birthday Special: संजय दत्त की फिल्म 'प्रस्थानम' का टीजर रिलीज

संजय दत्त 29 जुलाई को अपना 60वां बर्थडे मना रहे हैं। इस खास मौके पर सजय ने फैंस को खास गिफ्ट दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 29, 2019 17:42 IST
Sanjay Dutt- India TV Hindi
Sanjay Dutt

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) 29 जुलाई को अपना 60वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर 'संजू' को स्पेशल गिफ्ट मिलने वाला है। होम प्रोडक्शन मूवी 'प्रस्थानम' का टीजर रिलीज किया गया है। ये तेलुगू की क्लासिक मूवी 'प्रस्थानम' का हिंदी रीमेक है।

जानकारी के अनुसार, 'प्रस्थानम' का टीजर मुंबई के एक मल्टीप्लेक्स में रिलीज किया गया है। इस इवेंट में संजय दत्त अपने बर्थडे का केक भी काटेंगे। कहा जा रहा है कि वह अपने फैंस के साथ जन्मदिन मनाएंगे।

संजय दत्त ने पत्नी मान्यता के साथ एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा है, 'तुम्हारे बिना जिंदगी की कल्पना भी नहीं कर सकता।'

तेलुगू मूवी 'प्रस्थानम' साल 2010 में रिलीज हुई थी। इसके हिंदी रीमेक में संजय दत्त के अलावा मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ और अली फजल अहम भूमिका में हैं। ओरिजिनल मूवी के डायरेक्टर देवा कट्टा की इसे निर्देशित करेंगे। इसकी रिलीज डेट 20 सितंबर 2019 तय की गई है।

कुछ दिनों पहले ही संजय दत्त ने अपनी अपकमिंग मूवी की छोटी-सी झलक दिखाई थी, जिसमें फिल्म से जुड़ी कुछ डीटेल्स भी थी। 

गौरतलब है कि इससे पहले संजय दत्त 'कलंक' फिल्म में नजर आए थे। इसमें माधुर दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू भी नज़र आए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement