A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sanju Box Office Collection Day 12: बरकरार है रणबीर कपूर का जादू, सलमान खान की ‘रेस 3’ को दे रहे हैं कड़ी टक्कर

Sanju Box Office Collection Day 12: बरकरार है रणबीर कपूर का जादू, सलमान खान की ‘रेस 3’ को दे रहे हैं कड़ी टक्कर

संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म 'संजू' की कमाई बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम ही नहीं ले रही है। फिल्म 300 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल होने से अब कुछ ही कदम दूर है। फिल्म पहले ही दिन से नए रिकॉर्ड्स कायम कर रही है। रणबीर कपूर के बेहतरीन अभिनय से सजी यह

Sanju Race 3- India TV Hindi Sanju Race 3

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म 'संजू' की कमाई बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम ही नहीं ले रही है। फिल्म 300 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल होने से अब कुछ ही कदम दूर है। फिल्म पहले ही दिन से नए रिकॉर्ड्स कायम कर रही है। रणबीर कपूर के बेहतरीन अभिनय से सजी यह फिल्म पहले ही दिन की कमाई से सलमान खान की 'रेस 3' पर भारी पड़ती नजर आई। फिल्म के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो ईद के मौके पर रिलीज हुई यह मल्टी स्टारर 'रेस 3' ने 24 दिनों में 303 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। लेकिन वहीं दूसरी ओर रणबीर कपूर की 'संजू' सिर्फ 12 दिनों में दुनियाभर में 460 करोड़ रुपए कमा चुकी है। (Sanju Box Office Collection: रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' ने पार किया 250 करोड़ का आंकड़ा, जानिए कुल कमाई)

वहीं दूसरी ओर रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि 'संजू' 12वें दिन फिल्म ने करीब 7.50 करोड़ रुपए का कारोबर कर लिया है। ऐसे में फिल्म ने अब तक 278.58 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म की रिलीज को लगभग आधा महीना बीत चुका है, लेकिन दर्शकों पर से 'संजू' का क्रेज कम होता नहीं दिख रहा। इसे देखकर लगता है कि फिल्म जल्द ही देशभर में भी 300 करोड़ रुपए का आंकड़ां पार करने में सफल हो जाएगी। (Sanju Box Office Collection Day 8: लगातार धूम मचा रहे हैं रणबीर कपूर, सिर्फ 8 दिनों में किया जबरदस्त कारोबार)

गौरतलब है कि फिल्मकार राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म रणबीर कपूर के अब तक के अब तक के फिल्मी करियर की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। यह पहली बार है जब उनकी किसी फिल्म ने इतना कारोबार किया है। बता दें कि 'संजू' इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कारोबार करने वाली फिल्म बन गई है। जबकि 12वें दिन इतनी कमाई करने वाली 8वीं फिल्म है। (‘Sanju’ Box Office Collection Day 7: 'संजू' ने तोड़ा एक और रिकॉर्ड, इतना कारोबार करने वाली बनी रणबीर की पहली फिल्म)

गौरतलब है कि इस फिल्म में रणबीर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, विक्की कौशल, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा और बोमन इरानी जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। (Sanju Box Office Collection Day 6: रणबीर कपूर की 'संजू' बनी साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म)

Latest Bollywood News