A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड KGF 2 से संजय दत्त का पोस्टर, अधीरा के नए लुक में दिखा जबरदस्त अंदाज

KGF 2 से संजय दत्त का पोस्टर, अधीरा के नए लुक में दिखा जबरदस्त अंदाज

इस नए लुक में संजय दत्त चश्मा लगाए हुए हैं और उनके हाथ में तलवार है। वो भीड़ में खड़े हैं।

KGF 2 से संजय दत्त का नया पोस्टर, अधीरा के नए लुक में दिखा जबरदस्त अंदाज- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: DUTTSANJAY KGF 2 से संजय दत्त का नया पोस्टर, अधीरा के नए लुक में दिखा जबरदस्त अंदाज  

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के बर्थडे के खास मौके पर उनके फैंस को खास तोहफा मिला है। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने केजीएफ चैप्टर 2 से 'अधीरा' का नया लुक शेयर किया है। इस नए पोस्टर में संजय जबरदस्त अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। 

इस नए लुक में संजय दत्त चश्मा लगाए हुए हैं और उनके हाथ में तलवार है। वो भीड़ में खड़े हैं। इस पोस्टर को साझा करते हुए एक्सेल एंटरटेनमेंट ने कैप्शन में लिखा- 'युद्ध का मतलब विकास होता है, गिद्ध भी मुझसे सहमत होंगे। अधीरा। जन्मदिन मुबारक।'

Celebs Daily Insta Update: वाइफ मान्यता के बर्थडे पर संजय दत्त का खास पोस्ट, मौनी रॉय की ये तस्वीर हो रही है वायरल

'केजीएफ चैप्टर 2' बड़े बजट की मूवी है। ये संजय दत्त की पहली पैन-इंडिया मूवी होगी। दर्शक उन्हें फिल्म में डरावने विलन 'अधीरा' की भूमिका में देखने के लिए उत्सुक हैं।  

'केजीएफ चैप्टर 1' के लिए दर्शकों से एक शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद निर्माताओं ने एक साल पहले 'केजीएफ चैप्टर 2' के पहले पोस्टर को लॉन्च किया था, जिसमें रहस्यमयी 'अधीरा' से परिचित करवाया गया था। फिल्म में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन जैसे कलाकारों की शानदार भूमिका है। विजय किगंर्दुर द्वारा निर्मित और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित 'केजीएफ 2' को एक्सेल एंटरटेनमेंट सहित प्रतिष्ठित नामों द्वारा पेश किया जाएगा और यह कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने वाली एक बहुभाषी फिल्म है।

इस मूवी के अलावा संजय दत्त की पाइपलाइन में 'तुलसीदास जूनियर', 'शमशेरा' और 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' है।  

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News