A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: भंसाली संग मारपीट करने के मामले में 5 लोग गिरफ्तार

VIDEO: भंसाली संग मारपीट करने के मामले में 5 लोग गिरफ्तार

संजय लीला भंसाली पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिलहाल उनकी इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के जयगढ़ किले में चल रही है। लेकिन शुक्रवार को भंसाली को फिल्म की शूटिंग के दौरान करणी सेना के लोगों के विरोध...

bhansali- India TV Hindi bhansali

जयपुर: बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिलहाल उनकी इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के जयगढ़ किले में चल रही है। लेकिन शुक्रवार को भंसाली को फिल्म की शूटिंग के दौरान करणी सेना के लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। पुलिस के अनुसार करणी सेना के एक व्यक्ति ने संजय लीला भंसाली पर कथित रूप से हमला किया। पुलिस ने इस सम्बध में 5 लोगों को हिरासत में लिया है।

इसे भी पढ़े:-

पुलिस ने दर्ज शिकायत के हवाले से बताया कि करणी सेना से जुड़े कई लोग जयगढ़ किले में चल रही शूटिंग के दौरान आए और फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़ मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाते हुए वहां उपकरणों को क्षति पहुंचाई। फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली से अभद्र व्यवहार करते हुए उन पर हमला किया। पुलिस ने इस संबंध में 5 लोगों को हिरासत में लिया है।

करणी सेना से जुड़े विक्रम सिंह ने कहा कि हमारा विरोध ‘पद्मावती’ फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़ मरोड़कर पेश करने पर है। फिल्म के निर्माता को पहले ही इस बारे में सचेत करने के बावजूद ऐतिहासिक तथ्यों को गलत ढंग से पेश किया जा रहा है। उन्होने आरोप लगाया कि फिल्म निर्माता के सुरक्षाकर्मियों ने हमारे लोगों पर फायर किया। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

इस करणी सेना का कहना है कि फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच कथित रुप से फिल्माए जा रहे लव सीन्स पर उन्होंने आपत्ति जताई है। फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी। वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर चितौड़ के राजा रतन सिंह रावल के किरदार में दिखेंगे।

Latest Bollywood News