A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सान्या मल्होत्रा ने बताया ‘दंगल’ की सफलता के बाद भी जी रही हैं ऐसी जिंदगी

सान्या मल्होत्रा ने बताया ‘दंगल’ की सफलता के बाद भी जी रही हैं ऐसी जिंदगी

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने दुनियाभर में शानदार कमाई की है। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच खूब पसंद किया गया था। जहां एक तरफ इसकी कहनी के लेकर खूब प्रशंसा की गई, वहीं फिल्म के सभी किरदारों को उनके अभिनय के लिए काफी सराहा गया।

sanya- India TV Hindi sanya

मुंबई: बीते वर्ष रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म दंगल ने दुनियाभर में शानदार कमाई की है। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच खूब पसंद किया गया था। जहां एक तरफ इसकी कहनी के लेकर खूब प्रशंसा की गई, वहीं फिल्म के सभी किरदारों को उनके अभिनय के लिए काफी सराहा गया। लेकिन फिल्म में आमिर की बेटी के रूप में नजर आ चुकीं अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा का कहना है कि फिल्म हिट होने के बाद भी सबकुछ वैसा ही है, जैसा पहले था। अभिनेत्री लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) विंटर/फेस्टिव 2017 के लिए रैंप पर उतरीं, जहां उन्होंने ब्रांड द मेराकी प्रोजेक्ट के लिए रैंप वॉक किया।

यह पूछे जाने पर कि 'दंगल' की सफलता के बाद क्या उनके स्टाइल में बदलाव आया है? इस पर सान्या ने कहा, "नहीं। मैं अब भी वैसी ही हूं। मैं बाहर सहजता से जा सकती हूं। मैं यह नहीं कह सकती कि मुझे परवाह नहीं, लेकिन मैं ठीक हूं, अगर मैं शॉर्टस में भी बाहर जाऊं तो ठीक है। मैं फैशन को लेकर जागरूक नहीं हूं।" (...जब मुंबई एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या राय की लाडली आराध्या करने लगीं कैटवॉक)

सान्या ने फैशन रैंप पर पहली बार कदम रखा है। इस पर उन्होंने कहा, "यह काफी मजेदार था और मैं इसके लिए उत्साहित हूं। मुझे मंच पर प्रस्तुति देना पसंद है। कई वर्षो बाद मंच पर आने का मौका मिला और मैंने पहली बार रैंप वॉक किया। यह उत्साहित कर देने वाला रहा।" फिल्म में सान्या ने कुश्ती चैंपियन बबिता कुमारी की भूमिका निभाई थी।

Latest Bollywood News