A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सपना चौधरी का ओले खाते हुए वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो

सपना चौधरी का ओले खाते हुए वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो

सपना चौधरी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ओले खाती नजर आ रही हैं।

sapna choudhary- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM sapna choudhary

सपना चौधरी(Sapna Choudhary) बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। उनकी पहली फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' रिलीज हो गई है। हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी की कोई भी वीडियो बहुत जल्दी वायरल हो जाती है। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है जिसकी वजह से उनकी कोई भी वीडियो बहुत जल्दी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। इस बार भी उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस बार सपना डांस करते या गाना गाते नजर नहीं आ रही हैं बल्कि इस वीडियो में सपना चौधरी ओलों का लुफ्त उठाती नजर आ रही हैं।

शुक्रवार को देश के कई इलाकों में ओले पड़े हैं। जिसकी वजह से मौसम भी सुहावना हो गया था। इसी मौसम में सपना ओलों का लुफ्त उठाती नजर आईं। सपना के फैन पेज ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बहुत ही सिंपल लग रही हैं।

सपना की फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट आज रिलीज हो गई है। यह एक 4 दोस्तों की कहानी है। इस फिल्म में सपना के साथ विक्रांत आनंद, अंजू जाधव और जुबेर खान भी नज़र आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन हादी अली अबराब ने किया है। फिल्म में सपना आईपीएस अधिकारी बनने का ख्वाब देखती हैं और उनका यह सपना पूरा हो जाता है। 'बिग बॉस 11' से लौटने के बाद सपना की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। अब तो सपना भारत से बाहर भी अपने डांस शो करने लगी हैं।

सपना चौधरी इससे पहले बॉलीवुड की दो फिल्मों में डांस नंबर कर चुकी हैं। 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में सपना ने डांस नंबर किए थे लेकिन यह पहली बार है जब वो फिल्म में एक लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। 

फिल्म का ट्रेलर:

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' का रिलीज होने से पहले चला जादू, शोज़ हुए हाउसफुल

आलिया भट्ट ने दिया कंगना के इल्जामों का जवाब,कहा- मैं माफी मांग लूंगी

Latest Bollywood News