A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन की टांग खिंचाई करती दिखीं सारा अली खान, हिमाचल प्रदेश से आया क्यूट वीडियो

कार्तिक आर्यन की टांग खिंचाई करती दिखीं सारा अली खान, हिमाचल प्रदेश से आया क्यूट वीडियो

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान हिमाचल प्रदेश में इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

<p>सारा</p>- India TV Hindi सारा

मुंबई: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इस वक्त हिमाचल प्रदेश में इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों की वहां से प्यारी प्यारी तस्वीरें सामने आ रही हैं। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन पहाड़ों पर मस्ती करते दिखें। दोनों की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। एक वीडियो में तो सारा अली खान कार्तिक आर्यन की टांग खिंचाई करती भी दिख रही हैं। देखिए वीडियो-

सारा और कार्तिक इन तस्वीरों में ट्रैडिशनल हिमाचली कैप्स लगाए नजर आ रहे हैं। दोनों की क्य़ूटनेस और प्यार भरी केमिस्ट्री और स्माइल इन तस्वीरों में चार चांद लगा रही है।

इससे पहले दोनों शिमला की गलियों में नजर आए थे। दोनों ने अपना चेहरा छिपाया था लेकिन फैन्स उन्हें पहचान गए और आकर उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने लगे। सारा ने अपने चेहरे पर लाल दुपट्टा बांधा था वहीं कार्तिक ने काली रुमाल बांधी थी। इससे पहले दोनों दिल्ली, राजस्थान और मुंबई में भी फिल्म की शूटिंग करते नजर आ चुके हैं।

सारा अली खान पिछले साल दिसंबर में केदारनाथ और सिंबा में नजर आ चुकी हैं। फिलहाल वो इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 में कार्तिक आर्यन के साथ और डेविड धवन की फिल्म कुली नंबर वन के रीमेक में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं।

वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका छिपी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। फिलहाल वो सारा के साथ लव आज कल 2 और अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ पति, पत्नी और वो में नजर आने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें-

रणबीर कपूर की 'फैमिली फोटो' में मुस्कुराती दिखीं आलिया, जानिए मां सोनी राजदान ने क्या कहा

शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' ने लगाई बॉक्स ऑफिस पर आग

 ये क्या अपने पापा कार्तिक से मिलने उदयपुर के लिए निकल गए कायरव

Latest Bollywood News

Related Video