A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सारा अली खान ने बीच समंदर जेट स्की पर दोस्तों के साथ की मस्ती, लिखा: खारा समंदर...

सारा अली खान ने बीच समंदर जेट स्की पर दोस्तों के साथ की मस्ती, लिखा: खारा समंदर...

अभिनेत्री सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ जेट स्की चलाती नजर आ रही हैं।

sara ali khan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SARAALIKHAN95 सारा अली खान 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी चुलबुली और नटखट अदाओं के लिए जानी जाती हैं। सारा को घूमने का शौक है। आए दिन वो अपने काम से ब्रेक लेकर वेकेशन मनाने निकल पड़ती हैं। कुछ समय पहले अभिनेत्री लद्दाख में छुटियां बिताकर आई हैं। वहीं अब वो अपने दोस्तों के साथ मालदीव में छुट्टियों का लुफ्त उठा रही हैं। जहां से वो अपने वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा कर रही हैं। हाल ही में सारा ने एक नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो अपनी सहेलियों संग जेट स्कीइंग करती नजर आ रही हैं। 

गोविंदा-कृष्णा अभिषेक की अनबन पर बोलीं सुनीता आहूजा, 'मैं अपनी जिंदगी में उनका चेहरा नहीं देखना चाहती'

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा- "हम निकले हमारी जेट स्की पर, खारा समुंदर हां सॉल्टी सी, हम तीनों का ऐडवेंचर टाइम। तेज हवाओं में बाल उड़ रहे हैं लेकिन खुद फ्री महसूस कर रही हूं। हम हंस रहे हैं, गा रहे हैं। मुझे लगता है यह जिंदगी जीने और प्यार के लिए जरूरी है। मेरी फ्रेंड्स ने यह और आसान कर दिया है। इनके साथ मौज मस्ती और फन की 100 प्रतिशत गारंटी है।" 

इस वीडियो को अबतक 7 लाख 64 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं 2 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। यूजर्स लगातार इसपर कमेंट्स के जरिए अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं।  

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें आखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नं.1' में देखा गया था, जो कोरोना महामारी की वजह से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी। अभिनेत्री जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। इस फिल्म में सारा अली खान एक्टर अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी। बता दें कि फिल्मों के अलावा सारा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उन्हें 34.6 मिलियन लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। 

पढ़ें  अन्य संबंधित खबरें- 

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के आखिरी म्यूजिक वीडियो 'हैबिट' से BTS फोटोज हुईं वायरल

करीना संग सैफ अली खान ने यूं मनाई गणेश चतुर्थी, तैमूर ने भी बनाए 'छोटे गणपति'

जुबिन नौटियाल के अगले गाने 'रिम झिम' में पार्थ समथान और दीक्षा सिंह आएंगे नजर

Latest Bollywood News