Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के आखिरी म्यूजिक वीडियो 'हैबिट' से BTS फोटोज हुईं वायरल

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल इससे पहले दो म्यूजिक वीडियो में साथ नज़र आए थे। अब उनके आखिरी गाने की शूटिंग से जुड़ी कुछ BTS फोटोज वायरल हो रही हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: September 10, 2021 19:17 IST
 sidharth shukla shehnaaz gill last music video habit bts pic goes viral- India TV Hindi
Image Source : INSTA: OVEZ SAYED (PHOTOGRAPHER) 'सिडनाज' की केमिस्ट्री को देख फैंस हुए इमोशनल

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय थी, जो सिद्धार्थ के निधन के बाद टूट गई है। सिद्धार्थ के आकस्मिक निधन बाद सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और पुराने वीडियोज खूब वायरल हो रहे हैं। वहीं, उनका एक बीटीएस खूब वायरल हो रहा है, जो उनके आने वाले गाने 'हैबिट' का है।

हाल ही में कुछ बिहाइंड द सीन की तस्वीरें और म्यूजिक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं।

विद्युत जामवाल ने लाइव आकर सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बताई ऐसी बातें जिससे फैंस थे अंजान

सिडनाज के आने वाले संगीत वीडियो, 'हैबिट' का फोटो प्रशंसकों के बीच ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया था।

वीडियो में दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी खूबसूरत लग रही है और इसने फैंस को इमोशनल कर दिया है। दोनों वीडियो शूट करने के लिए गोवा गए थे। हालांकि, रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी।

सिद्धार्थ और शहनाज को अलग-अलग पोज देते हुए देखा जा सकता है। एक फोटो में सिड बैठे और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं तो दूसरी में उन्हें सन लाउंजर पर बैठे हुए दिखाया गया है। और सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग वह है जिसमें सिद्धार्थ शहनाज की कलाई को चंचलता से घुमाते हैं। दोनों एक दूसरे में खोए नजर आते हैं।

प्रशंसकों ने गाने के निमार्ताओं से संगीत वीडियो जारी करने का आग्रह किया है। पोस्ट की गई कुछ टिप्पणियों में कहा गया है। सच्ची प्रेम कहानियों का कभी अंत नहीं होता। 'हैबिट' साथ में उनका आखिरी गाना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement