1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. विद्युत जामवाल ने लाइव आकर सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बताई ऐसी बातें जिससे फैंस थे अंजान

विद्युत जामवाल ने लाइव आकर सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बताई ऐसी बातें जिससे फैंस थे अंजान

विद्युत जामवाल और सिद्धार्थ शुक्ला 15 साल से दोस्त थे, दोनों पहली बार जिम में मिले थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 08, 2021 16:52 IST
विद्युत जामवाल, सिद्धार्थ शुक्ला- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- VIDYUT JAMMWAL, SIDHARTH विद्युत जामवाल, सिद्धार्थ शुक्ला

मुंबई: विद्युत जामवाल ने अपने लेटेस्ट लाइव वीडियो में अपने सबसे अच्छे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात की। विद्युत ने सिद्धार्थ के साथ अपने कुछ पलों को साझा किया, जिन्हें वह 15 साल से जानते थे। वे न केवल जिम के दोस्त थे बल्कि काम के बाद भी साथ में समय बिताते थे। 

विद्युत ने अपने जीवन में सिद्धार्थ शुक्ला के मंत्र, 'टू बी द मैन, यू गॉट्टा बीट द मैन' को साझा किया। उन्हें 'असली मर्द' कहते हुए कमांडो अभिनेता ने कहा, "सिद्धार्थ हमेशा असली मर्द रहे हैं- मैं उन्हें ऐसा क्यों कहता हूं, क्योंकि वह चौकीदार का अभिवादन करता था, बच्चे, जानते थे कि किससे क्या बात करनी है। उनकी मां ने उनका पालन-पोषण किया और इसलिए वह एक सज्जन व्यक्ति थे। सिद्धार्थ की मां हमेशा मेरा अभिवादन करती थीं और मुझे घर का खाना खिलाती थीं क्योंकि उन्हें पता था कि मैं मुंबई से नहीं हूं। सिद्धार्थ वो दोस्त थे जिनसे मैं अपनी हर बात शेयर करता था क्योंकि उन्होंने एक आलोचक की भूमिका निभाई थी। 

शहबाज को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद, फैंस बोले 'शहनाज गिल का ध्यान रखना'

विद्युत ने कहा कि यह जुलाई में था जब वह शुक्ला से मिले थे, “जब मैं शुक्ला से मिला, तो उन्होंने बेतरतीब ढंग से मुझे फोन किया था और हमने लगभग 3.5 घंटे एक साथ बिताए। सिद्धार्थ शुक्ला कभी भी स्वाभिमान को ध्यान में रखते हुए मीडिया में किसी लड़की का नाम नहीं लेते थे। वह एक अच्छा बोलने वाला व्यक्ति था और अपनी बुद्धि का उपयोग करना सब कुछ जानता था।

रेणुका शहाणे होस्ट करेंगी 'क्राइम पेट्रोल सतर्क: गुमराह बचपन' शो

सिद्धार्थ शुक्ला ने ये भी बताया कि कैसे एक बार उनकी मां से मिलने सिद्धार्थ आधी रात को आ गया था। अंत में, विद्युत ने फास्ट एंड फ्यूरियस के अपने पसंदीदा गीत को समर्पित किया और कहा, कभी नहीं सोचा था कि मैं इसे आपको समर्पित करूंगा, जल्दी गया लेकिन शान से गया ”।

शहनाज गिल के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि, कहा- RIP नहीं लिखूंगा क्योंकि...

Click Mania
Modi Us Visit 2021