A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कार्तिक आर्यन पर फिदा हैं सारा अली खान, आरजे से कहा- उन्हें मेरा पता भेज दो

कार्तिक आर्यन पर फिदा हैं सारा अली खान, आरजे से कहा- उन्हें मेरा पता भेज दो

सारा अली खान ने कहा कि उन्हें कार्तिक आर्यन बहुत क्यूट लगते हैँ।

 Sara Ali Khan, Kartik Aaryan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM  Sara Ali Khan, Kartik Aaryan

सारा अली खान और सैफ अली खान 18 नवंबर को 'कॉफी विद करण 6' में नजर आएंगे। शो में सारा ने कहा कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं। उनके इस बात की बहुत चर्चा हो रही है, लेकिन एक एफएम के शो में उन्होंने इस बात पर सफाई दी और कहा कि उन्हें कार्तिक आर्यन बहुत क्यूट लगते हैं। इतना ही उन्होंने आरजे को कहा कि आप उन्हें मेरा पता भेज दो।

दरअसल, सारा और सुशांत सिंह राजपूत अपनी आने वाली फिल्म 'केदारनाथ' के प्रमोशन के लिए रेड एफएम गए थे। वहां आरजे मलिश्का ने सारा से पूछा कि आपने कहा है कि आप रणबीर से शादी करना चाहती हैं। इस पर सारा ने कहा कि मैंने पापा को बहुत पहले कहा था कि वह रणबीर से शादी करना चाहती हैं। उन्होंने यही बात शो में कह दी। अब मैं शो में यह नहीं कह सकती थी कि नहीं, अब नहीं करना चाहती। वह थोड़ा रूड हो जाता।

इसके बाद मलिश्का ने कहा कि हां, आलिया दोस्त भी तो होगी। इस पर सारा ने कहा कि नहीं यह बात नहीं है। आजकल तो यह सब चलता है। इसके बाद सब जोर-जोर से हंसने लगे।

फिर सारा ने कहा कि मुझे कार्तिक आर्यन बहुत क्यूट लगते हैं। आप प्लीज उन्हें यह बात बताइए। इस पर मलिश्का ने कहा कि कार्तिक ने उन्हें दिवाली पर मिठाई भेजी थी। मैं आपकी तस्वीर उन्हें भेज देती हूं। तब सारा ने कहा कि नहीं तस्वीर नहीं, मेरा पता भेज दीजिए।

सारा की फिल्म 'केदारनाथ' की बात करें तो इसे अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी। यह सारा की पहली फिल्म है। इसके साथ ही सारा ने रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' की शूटिंग भी खत्म कर ली है। 'सिम्बा' में उनके साथ रणवीर सिंह हैं।

Also Read:

ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंचे शाहरुख खान, गौरी खान और सुहाना खान, एक्टर ने ट्वीट कर कहा थैंक्स

दीपिका और रणवीर ने खरीदा 50 करोड़ का फ्लैट, जल्द होंगे शिफ्ट

 

 

Latest Bollywood News