A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बुर्खा पहन मुंबई थिएटर में 'केदारनाथ' देखने गई सारा अली खान, देखें तस्वीरें

बुर्खा पहन मुंबई थिएटर में 'केदारनाथ' देखने गई सारा अली खान, देखें तस्वीरें

ऑडियन्स का रिएक्शन जानने के लिए सारा अली खान बुरखा पहनकर मुंबई थिएटर में फिल्म देखने गईं।

sara ali khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM sara ali khan

सारा अली खान फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। 'केदारनाथ' में सारा के अपोजित सुशांत सिंह राजपूत हैं। फिल्म में सारा की परफार्मेंस को काफी सराहा जा रहा है। सारा केदारनाथ में मुक्कू का रोल निभा रही हैं। हाल ही में सारा फिल्म की राइटर कनिका ढिल्लों और असिस्टेंट डायरेक्टर जहन हांडा के साथ बुर्खा पहनकर मुबंई के एक थिएटर में केदारनाथ देखने गई। सारा बुर्खा पहन लोगों के रिएक्शन जानने के लिए थिएटर गई थीं। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कनिक ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की जिसमें सारा बुर्खा पहने नजर आ रही हैं। सारा नुसरत बन फिल्म देखने गई थीं। उनके साथ मां अमृता भी गई थीं। कनिका ने फोटो के साथ लिखा- जब आप अपनी फिल्म की प्रतिक्रिया जानने के लिए दर्शकों के बीच जाकर फिल्म देखते हैं। ढेर सारे प्यार के लिए शुक्रिया।

आपको बता दें फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म अब तक 32 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। सारा और सुशांत की फिल्म 2013 में केदारनाथ में आई त्रासदी के इर्द-गिर्द बुनी एक प्रेम कहानी है। फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर और प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला हैं। फिल्म में सारा एक हिंदू लड़की और सुशांत मुस्लिम लड़के का रोल निभा रहे हैं।

फिल्म को बैन करने की भी बात की जा रही है। उत्तर प्रदेश में फिल्म केदारनाथ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कहा गया है कि यह फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा दे रही है।

Also Read:

सुपरस्टार रजनीकांत बर्थडे: बस कंडक्टर से थलाइवा रजनीकांत बनने तक का फिल्मी सफर 

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस मुंबई में देंगे अपनी शादी की दो रिसेप्शन पार्टी, जानिए पूरा वेन्यू

Latest Bollywood News