A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सारा अली खान को नीता अंबानी और आमिर खान ने दी थी ग्रेजुएशन की डिग्री, पुरानी वीडियो हुई वायरल

सारा अली खान को नीता अंबानी और आमिर खान ने दी थी ग्रेजुएशन की डिग्री, पुरानी वीडियो हुई वायरल

सारा अली खान की ग्रेजुएशन के दिनों की एक वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में आमिर खान और नीता अंबानी सारा को डिग्री देते नजर आ रहे हैं।

Sara ali khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Sara ali khan

सारा अली खान इन दिनों बॉलीवुड फिल्ममेकर्स की पहली पसंद बनी हुई हैं। सारा इन दिनों वरुण धवन के साथ आने वाली फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग में बिजी हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सारा की फोटोज अक्सर वारल होती रहती हैं। इस बार सारा के फैन क्लब ने उनके ग्रेजुएशन की वीडियो शेयर की है। वीडियो में सारा के साथ सैफ अली खान, अमृता सिंह, नीता अंबानी और आमिर खान नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रही वीडियो में सारा अली खान को आमिर खान और नीता अंबानी ग्रेजुएशन की डिग्री देते नजर आ रहे हैं। साथ ही सैफ अली खान और अमृता सिंह बेटी को चियर करते नजर आ रहे हैं।

सारा अली खान मुंबई के धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ी हैं। इसके बाद हायर स्टडी यूनिवर्सिटी ऑफ कोलंबिया से की है।

सैफ अली खान और अमृता सिंह का 2004 में तलाक हो गया था। फिर भी दोनों अपने बच्चों के लिए कई बार साथ में नजर आए हैं। कॉफी विद करण में सारा ने बताया था कि वह सैफ और अमृता के साथ आखिरी बार यूएस गई थी। जब दोनों उन्हें यूनिवर्सिटी छोड़ने के लिए गए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा 'कुली नंबर.1' की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा कुछ समय पहले उन्होंने इम्तियाज अली की फिल्म 'आज कल' की कार्तिक आर्यन के साथ शूटिंग खत्म की है। यह फिल्म अगले साल वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगी।

Also Read:

कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर नहीं आएंगे नजर, शो को लेकर तोड़ी चुप्पी

महीने के 1,500 कमाने वाली कुक बनीं अमिताभ बच्चन के KBC की दूसरी करोड़पति

Latest Bollywood News