A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: करीना कपूर खान और सारा अली खान की बॉन्डिंग देख यूजर्स ने की अमृता सिंह की तारीफ

Watch: करीना कपूर खान और सारा अली खान की बॉन्डिंग देख यूजर्स ने की अमृता सिंह की तारीफ

सैफ अली खान ने साल 1991 में अमृता सिंह से लव मैरिज की थी। दोनों को एक बेटी सारा और एक बेटा इब्राहिम हैं। 

saif ali khan and kareena kapoor- India TV Hindi सारा अली खान और करीना कपूर खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के रेडियो शो में सारा अली खान शामिल हुईं। इस दौरान दोनों की बॉन्डिंग देख हर कोई हैरान रह गया। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक-दूसरे को गले लगाती दिखाई दे रही हैं।

दरअसल, सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'लव आज कल 2' को प्रमोट कर रही हैं, जो 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हो रही है। इसमें कार्तिक आर्यन भी मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स के साथ यूं की मुलाकात, दीपिका पादुकोण और विराट कोहली भी 'मैन वर्सेज वाइल्ड' शो में आ सकते हैं नज़र

ऐसे में सारा अली खान हाल ही में करीना कपूर के रेडियो शो में इंटरव्यू देने पहुंचीं। इस दौरान दोनों की बॉन्डिंग देखने लायक थी। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि इस बॉन्डिंग का पूरा क्रेडिट सारा की मां अमृता की परवरिश को जाता है। वहीं, दूसरे ने लिखा कि मां-बेटी की बॉन्डिंग बहुत हॉट है।

बता दें कि सैफ अली खान ने साल 1991 में अमृता सिंह से लव मैरिज की थी। दोनों को एक बेटी सारा और एक बेटा इब्राहिम हैं। दोनों ने 2004 में एक-दूसरे को तलाक दे दिया था। इसके बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी की और दोनों को एक बेटा तैमूर अली खान है। 

Latest Bollywood News