A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पार्टी के लिए लेट हो रहे भाई इब्राहिम को सारा अली खान ने यूं किया परेशान, B'day Bash में पहुंचे ये सितारे

पार्टी के लिए लेट हो रहे भाई इब्राहिम को सारा अली खान ने यूं किया परेशान, B'day Bash में पहुंचे ये सितारे

सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो अपने भाई को परेशान करती नज़र आ रही हैं और उन्हें एक के बाद एक नॉक नॉक जोक्स सुना रही हैं।

<p>पार्टी के लिए लेट हो...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: SARA ALI KHAN पार्टी के लिए लेट हो रहे भाई इब्राहिम को सारा अली खान ने यूं किया परेशान

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान ने 5 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर करीना कपूर खान के घर पर पार्टी आयोजित हुई। इस पार्टी में जाने से पहले सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो अपने भाई को परेशान करती नज़र आ रही हैं और उन्हें एक के बाद एक नॉक नॉक जोक्स सुना रही हैं, जिससे इब्राहिम खूब परेशान हो रहे हैं। भाई-बहन की इस बॉन्डिंग को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

इस वीडियो में सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम से कई सारे नॉक नॉक गेम खेलती हैं। उनकी हरकतों से इब्राहिम खूब परेशान होते हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। 

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम को दी जन्मदिन की बधाई, अनदेखी तस्वीरें शेयर कर लिखा- 'हैप्पी बर्थडे इग्गी पॉटर'

इब्राहिम अली खान की बर्थडे पार्टी सैफ अली खान और करीना कपूर के घर पर आयोजित हुई थी। इस बर्थडे बैश में करिश्मा कपूर, बबीता कपूर शामिल हुए। वहीं, स्टार किड्स में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, सोहेल खान के बेटे निर्वान खान, अरबाज खान के बेटे अरहान खान, पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला शरीक हुईं। 

Image Source : yogen shah इब्राहिम अली खान और सारा अली खान 

Image Source : yogen shah बर्थडे ब्वॉय इब्राहिम अली खान 

Image Source : yogen shah सैफ अली खान 

Image Source : yogen shah आर्यन खान 

Image Source : yogen shah आलिया फर्नीचरवाला 

Image Source : yogen shah इब्राहिम अली खान की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं करिश्मा कपूर 

Image Source : yogen shah निर्वान खान 

Image Source : yogen shah अरहान खान 

इससे पहले सारा अली खान ने इब्राहिम के जन्मदिन पर उनके साथ अनदेखी तस्वीरें शेयर की थी। सारा अली खान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'हैप्पी बर्थडे इग्गी पॉटर। मैं वादा करती हूं कि तुम्हारे लिए हमेशा बेस्ट कॉफी बनाऊंगी। बीच पर घूमने के लिए तुम्हारा पीछा करूंगी। तुम्हें प्यार से खिलाऊंगी। हमेशा परेशान करूंगी। तुम्हें छोटे बच्चे की तरह पोज देने के लिए फोर्स करूंगी। तुम्हें बैडमिंटन में हराऊंगी। बेकार गूगल मैप्स नेविगेटर बने रहो, नॉक नॉक जोक्स तक।'  

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में नज़र आएंगी, जो 6 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, धनुष और निमरत कौर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।  हिमांशु खुराना द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक क्रॉस-कल्चरल लव स्टोरी है।

Latest Bollywood News