1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सारा अली खान ने भाई इब्राहिम को दी जन्मदिन की बधाई, अनदेखी तस्वीरें शेयर कर लिखा- 'हैप्पी बर्थडे इग्गी पॉटर'

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम को दी जन्मदिन की बधाई, अनदेखी तस्वीरें शेयर कर लिखा- 'हैप्पी बर्थडे इग्गी पॉटर'

इस खास मौके पर अभिनेत्री सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं। साथ ही अपने भाई के लिए खास मैसेज भी लिखा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 05, 2021 14:14 IST
sara ali khan wishes brother ibrahim ali khan on his birthday says Happy Birthday Iggy Potter- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM : SARA ALI KHAN इब्राहिम के जन्मदिन पर सारा ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें 

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी बहन और अभिनेत्री सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं। साथ ही अपने भाई के लिए खास मैसेज भी लिखा है। 

सारा अली खान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'हैप्पी बर्थडे इग्गी पॉटर। मैं वादा करती हूं कि तुम्हारे लिए हमेशा बेस्ट कॉफी बनाऊंगी। बीच पर घूमने के लिए तुम्हारा पीछा करूंगी। तुम्हें प्यार से खिलाऊंगी। हमेशा परेशान करूंगी। तुम्हें छोटे बच्चे की तरह पोज देने के लिए फोर्स करूंगी। तुम्हें बैडमिंटन में हराऊंगी। बेकार गूगल मैप्स नेविगेटर बने रहो, नॉक नॉक जोक्स तक।' 

सारा अली खान ने किया खुलासा, कहा- मेरी मां कभी-कभी पॉजिटिव महसूस नहीं करती है...

इससे पहले सारा ने खास केक की फोटो भी शेयर की थी, जो फुटबॉल थीम पर स्पेशली इब्राहिम के लिए बनवाया गया था। वहीं, करीना कपूर ने भी इंस्टाग्राम स्टेटस के जरिए इब्राहिम को बर्थडे विश किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे हैंडसम'।

करीना ने इब्राहिम को किया विश, सारा ने भाई के लिए बनवाया स्पेशल केक

Image Source : INSTAGRAM
करीना ने इब्राहिम को किया विश, सारा ने भाई के लिए बनवाया स्पेशल केक

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे में नज़र आएंगी, जो 6 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए तैयार हैं। फिल्म में अक्षय कुमार, धनुष और निमरत कौर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।  हिमांशु खुराना द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक क्रॉस-कल्चरल लव स्टोरी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X