Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सारा अली खान ने किया खुलासा, कहा- मेरी मां कभी-कभी पॉजिटिव महसूस नहीं करती है...

सारा अली खान ने खुलासा किया है कि कभी-कभी ऐसा होता है, जब वह सकारात्मक महसूस नहीं करती हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: March 02, 2021 12:17 IST
sara ali khan talks about her mother amrita singh struggle- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SARAALIKHAN95 मेरी मां ने मुझसे कहीं ज्यादा झेला है : सारा अली खान

बॉलीवुड की नई पीढ़ी की स्टार सारा अली खान ने खुलासा किया है कि कभी-कभी ऐसा होता है, जब वह सकारात्मक महसूस नहीं करती हैं। ऐसे समय में उनकी मां और बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह ही वह इंसान होती हैं, जो उनकी सारी समस्याएं सुलझा देती हैं। 

अभिनेत्री अमृता सिंह और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा ने आईएएनएस को बताया, "कई दिन ऐसे होते हैं जब मैं सकारात्मक महसूस नहीं करती हूं। यह सामान्य बात है और यह सब जीवन का हिस्सा है। तब मुझे लगता है कि मेरे पास एक महान मां है और वो मेरी हर समस्या का हल है। उनके जैसी मां होने के बाद यह संभव ही नहीं है कोई सकारात्मक न रहे।"

सारा अली खान ने पटौदी परिवार के साथ बिताया वक्त, इनाया के साथ वायरल हुई तस्वीर

वह आगे कहती हैं, "मुझे लगता है कि मेरे मुकाबले उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत कुछ झेला है। यदि वह इस रास्ते पर सिर ऊंचा करके चल सकती हैं और उनकी बेटी भी ऐसा ही करे तो मैं भी आपकी प्रशंसा पाने के योग्य हो जाऊंगी।"

काम को लेकर बात करें तो सारा की हाल ही में फिल्म 'कुली नं 1' डिजिटली रिलीज हुई थी। अब वे 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार, धनुष और निमरत कौर के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है और फिल्म हिमांशु शर्मा ने लिखी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement